होम » वेब सीरीज »  ‘इनसाइड एज सीज़न 2’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, निर्माताओं ने दर्शकों को दिया सरप्राइज़

Advertisement

 ‘इनसाइड एज सीज़न 2’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, निर्माताओं ने दर्शकों को दिया सरप्राइज़

अमेज़न प्राइम वीडियो की 'इनसाइड एज' (Inside Edge) सीरीज़ अपनी मनोरंजक कहानी के कारण भारत की सबसे सफल वेब-सीरीज़ में से एक है। ऐसे में दर्शकों को सीज़न 2 का इंतज़ार था। आज आख़िरकार "इनसाइड एज 2" का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

69

अमेज़न प्राइम वीडियो की ‘इनसाइड एज’ (Inside Edge) सीरीज़ अपनी मनोरंजक कहानी के कारण भारत की सबसे सफल वेब-सीरीज़ में से एक है। ऐसे में दर्शकों को सीज़न 2 का इंतज़ार था। आज आख़िरकार “इनसाइड एज 2” का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

Advertisement

पहले सीज़न को करण अंशुमन ने बनाया था और इसमें एक ऐसी कहानी दिखाई गई, जिसने हमें मनोरंजन और क्रिकेट की ग्लैमयर्स दुनिया के दूसरे पहलू से रूबरू करवाया था। देखें नया पोस्टर।

इनसाइड एज के पहले सीजन ने हमें बीच मझधार में छोड़ दिया था। जिसने फैंस को सीरीज़ के कई पात्रों के भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया था। लेकिन अब दूसरे सीज़न में दुनियाभर से तमाम दर्शकों और प्रशंसकों को उनके सभी अनुत्तरित सवालों के जवाब मिल जाएगा इसमे कोई दो राय नहीं है।

[यह भी पढ़ें:द फॅमिली मैन वेब सीरीज़ के इवेंट मे मनोज बाजपेयी ने की जमकर मस्ती, देखें खास तस्वीरें]

सीजन 2 की घोषणा से पहले सीजन के अंत से दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं और अब नए पोस्टर ने उन्हें अधिक उत्साहित कर दिया है।  दूसरे सीजन के लिए एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो एक ओर ऑरिजिनल क्रिएशन के लिए तैयार हैं। आपको इनसाइड एज 2 का पोस्टर कैसा लगा हमे ज़रूर बताइये। दूसरे सीज़न से आपको क्या क्या उम्मीदें हैं वो भी हमे बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement