Advertisement

अमेज़न प्राइम की इनसाइड एज 2 वेब सीरीज़ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की कामयाब वेब सीरीज़ इनसाइड एज 2 (Inside Edge Season 2)  का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। 

295

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की कामयाब वेब सीरीज़ इनसाइड एज 2 (Inside Edge Season 2)  का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।  पीपीएल के अगले एडिशन में, वायु राघवन ‘मुंबई मावेरिक्स’ का नेतृत्व करने और अपने सबसे बड़े विरोधी ‘हरियाणा हरिकैन्स’ का सामना करने के लिए तैयार है। जिसका नेतृत्व प्रबलित अरविंद वशिष्ठ कर रहे है। लेकिन टीमों को भी बड़े पैमाने पर घोटालों का मुकाबला करना हैं, जो क्रिकेट की दुनिया को हिला कर रखा देगा। खेल के ऊपरी क्षेत्रों में, जरीना मलिक, भाईसाहब के साथ सहयोगी बन जाते हैं। लेकिन अक्सर बचकर रहने वाले लोग, उस खेल को नष्ट करने की धमकी देते हैं जिसे वे नियंत्रित करना चाहते हैं।

Advertisement

पिछले साल अपने अंतररार्ष्ट्रीय एमी नामांकन की सफलता के आधार पर, ‘इनसाइड एज’ पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी मुंबई मावेरिक्स की कहानी है। खेल, रहस्य, और घोटालों के परिदृश्य में स्थापित, जहां स्वार्थ एक गुण है और सेक्स, पैसा और शक्ति केवल एक अंत का साधन है, इनसाइड एज एक ऐसी कहानी है जिसमें न कोई पंच है और न ही शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जाता है। इन सबसे ऊपर, इनसाइड एज सीज़न 2 जुनून, साहस और प्रेम की कहानी है। तो, आप भी खेल से परे खेल देखने के लिए तैयार हो जाइए! देखें ट्रेलर।

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं। इनके अलावा, मनु ऋषि चढेली अवराम, जितिन गुलाटी भी नज़र आएंगे।

[यह भी पढ़ें:मिर्ज़ापुर 2 की पहली झलक आई सामने, कालीन भैया ने की ये नसीहत]

सीरीज़ इनसाइड एज 2 में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एग्जीक्यूटिव प्रोड्सर्स की भूमिका निभा रहे है, वही करण अंशुमान ने इसकी रचना की है और आकाश भाटिया, करण अंशुमान, गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है।

Advertisement