Advertisement

अभिनेता इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट बना ‘मेमोरियल’, प्रोफाइल में जुड़ा अब ये शब्‍द

इंस्टाग्राम ने दिग्गज एक्‍ट इरफान खान (Irrfan Khan) का अकाउंट भी मेमोरियलाइज्ड कर दिया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों के अकाउंट में रिमेम्बरिंग शब्द लिखा हुआ है।

440

पूरी दुनिया के साथ फिल्‍म इंड्स्‍ट्री के लिए भी साल 2020 काफी अशुभ साबित हुआ है। इस साल जहां कोरोना महामारी ने दुनिया के सभी देशों को भयभीत कर दिया है। वहीं, इस साल फिल्‍म इंड्स्‍ट्री को भी अपूर्ण क्षति पहुंची है। साल के शुरूवाती कुछ ही महीनो में हमने कई बड़े दिग्‍गज कलाकारों को खो दिया। ऐसा ही एक नाम हैं दिग्गज एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) का। बता दें, इंस्टाग्राम ने इरफान को सम्मान देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।

Advertisement

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जहां इंस्‍टाग्राम ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके अकाउंट को मेमोरियलाइज्ड कर दिया था। वहीं, अब सुशांत के बाद इंस्टाग्राम ने दिग्गज एक्‍ट इरफान खान (Irrfan Khan) का अकाउंट भी मेमोरियलाइज्ड कर दिया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों के अकाउंट में रिमेम्बरिंग शब्द लिखा हुआ है। एक्‍टर इरफान के अकाउंट में हुए इस बदलाव से उनके फैंस काफी भावुक हो गए हैं।

इरफान खान
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत केस में अब पुलिस खंगाल रही बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज, अब सामने आई ये बात)

सुशांत सिंह राजपूत
Source-Instagram

जिसके चलते अब उनके अकाउंट का स्क्रीन शॉट अब जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, पद्म श्री सम्मान से नवाजे जा चुके इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपनी करियर की शुरुआत टेलिविजन से की थी। उन्होंने ‘डर’, ‘चाणक्य’, ‘भारत एक खोज’, ‘चंद्रकांता’ जैसे सीरियल में काम किया था। उन्होंने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में 50 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है। गौरतलब है कि वह आखिरी बार फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे।

Advertisement