Advertisement

फिर भावुक हुए कैंसर से जूझ रहे इरफ़ान, जो कहा वो जानकर आंखे नम हो जाएंगी आपकी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ( Irrfan Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम (angrezi medium) को लेकर चर्चा में हैं। कैंसर की वजह से वह डेढ़ साल बाद इस फिल्म के ज़रिए वापसी कर रहे हैं। इरफान पिछले दो सालो से कैंसर जैसी बीमारी का इलाज़ करवा रहे हैं। वहीं हाल ही में इरफान ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी। कहा पत्नी के लिए जीना चाहता हूं।

310

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ( Irrfan Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (angrezi medium)’ को लेकर चर्चा में हैं। कैंसर की वजह से वह डेढ़ साल बाद इस फिल्म के ज़रिए वापसी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इरफान पिछले दो सालो से कैंसर जैसी बीमारी का इलाज़ करवा रहे हैं। वहीं हाल ही में इरफान ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी और बताया कि किस तरह से इस जंग को जीतने में उनके परिवार ने उनका साथ दिया।

Advertisement

मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में इरफान खान ने कहा “यह “खुश” और “यादगार” पलो से भरा “रोलर-कोस्टर राइड” रहा है। खुशी के पल  भी अनिश्चितता में ही छुपे होते हैं। हम थोड़ा रोए और बहुत हंसे। हम एक विशाल शरीर बन गए।”

इरफान आगे कहते हैं “आप शोर शराबे से दूर रहने लगते हो … आप को किस चीज़ को फ़िल्टर करना चाहते है इस बारे में काफी सिलेक्टिव हो जाते हैं। मैं बहुत चिंता से गुज़रा लेकिन किसी तरह इसे नियंत्रित करने में कामयाब रहा।”

[यह भी पढ़ें: अपनी सेहत को लेकर भावुक हुए इरफान, जो कहा वो जानकर नम हो जाएंगी फैंस की आंखें]

वहीं इरफान खान ने पत्नी सुतापा को लेकर बताया कि कैंसर से उबरने में सुतापा ने उनका कितना साथ दिया। इरफान ने कहा “सुतापा के बारे में क्या कहूं? वह चौबीसो घंटे मेरे साथ खड़ी रहीं। उसने मेरी बहुत देखभाल की। अब अगर मुझे जीवित रहना है, तो मैं उसके लिए जीना चाहता हूं। आज मैं उनकी वजह से मजबूती से खड़ा हूं।”

वहीं फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की बात की जाए तो यह इसी महीने 20 मार्च को रिलीज होने जा रही है। होमी अदजानिया इस फिल्म के निर्देशक हैं। बॉलीवुड की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement