Advertisement

अभिनेता इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने व्‍यक्‍त किया गहरा शोक, कहा- “सिनेमा और रंगमंच की अपूर्ण क्षति”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा, 'इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए क्षति है।

3,480

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। गौरतलब है कि इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे। अस्पताल के मुताबिक, इरफान खान वर्तमान में पेट की समस्या से जूझ रहे थे। हाल ही में उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं इरफान खान (Irrfan Khan) के असमय निधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गहरा शोक व्‍यक्‍त करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा, ‘इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए क्षति है। इरफान को उनके बहुमुखी प्रतिभा के लिए याद किया जाएगा। हम सब इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। इरफान खान के अचानक जाने से प्रधानमंत्री समेत पूरा देश उन्‍हें पूरा देश अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दे रहा है।

(यह भी पढ़ें : अभिनेता इरफान खान के निधन से शोक में डूबा खेल जगत, सचिन, विराट समेत इन्होंने दी श्रद्धांजलि)

बता दें, इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदान ने निभाया है। फिल्म में इनके अलावा करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी हैं। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement