Advertisement

अभिनेता इरफान खान के निधन से शोक में डूबा खेल जगत, सचिन, विराट समेत इन्होंने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। गौरतलब है कि इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे।

434

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। गौरतलब है कि इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे। अस्पताल के मुताबिक, इरफान खान वर्तमान में पेट की समस्या से जूझ रहे थे। हाल ही में उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के अचानक निधन पर उनके चाहने वालों के साथ पूरा खेल जगत समेत दिग्‍गज खिलाड़ी भी सदमे में हैं। देखें किसने क्‍या कहा..

Advertisement

अभिनेता इरफान खान के अचानक चले जाने पर क्र‍िकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी शोक जताया है। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वो मेरे पसंदीदा एक्‍टर्स में से थे और मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी थीं। उनकी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ मैंने देखी थी, उनकी एक्टिंग शानदार थी, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, उनके करीबियों के लिए मेरी संवेदनाएं।’

वर्सेटाइल अभिनेता इरफान खान के असमय निधन पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी संवेदनाए व्‍यक्‍त करते हुए लिखा, ‘इरफान के जाने की खबर को सुनकर दिल को काफी दुख पहुंचा है, क्या कमाल का टैलेंट था उनके पास, अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलों को छुआ था, उनके आत्मा को शांती मिले।’ देखें इनके अलावा और किसने क्‍या-क्‍या कहा..

 

बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें। इसके लिए आप हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ कर अपनी प्रतिक्र‍िया दे सकते हैं।

Advertisement