Advertisement

इरफान की कब्र पर परिवार लगाएगा ‘रात की रानी’ का पौधा, पत्‍नी ने खुद बताई खास वज‍ह

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही लिखा, "इरफान ने उन्हें मुश्किल घड़ी में भी खुश होना और मुश्किलों का डट कर सामना करना सिखा दिया है।

1,887

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन की खबर से न केवल उनका परिवार बल्कि प्रशंसकों और पूरे सिनेमा जगत को स्‍तब्‍ध कर दिया है। हर कोई अभिनेता के असमय जाने से गमगीन हैं। वहीं इरफान खान के निधन के बाद परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। जिसमें उनकी पत्‍नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इस दुख की घड़ी में अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। सुतापा ने बताते हुए लिखा है कि हम सभी ने कुछ खोया नहीं है बल्कि पाया है। जो भी इरफान ने हम सभी को सिखाया अब उसे करने का और आगे बढ़ने का समय है।

Advertisement

इसके साथ ही सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही लिखा, “इरफान ने उन्हें मुश्किल घड़ी में भी खुश होना और मुश्किलों का डट कर सामना करना सिखा दिया है। उनकी इस जीत की यात्रा के बाद हमने जहां उन्हें दफनाया है वहां रात की रानी का पौधा लगाएंगे, जो उनका पसंदीदा हुआ करता था। ये समय लेगा लेकिन एक दिन खिलेगा और इसकी खुशबू उनके फैन्स और परिवार तक पहुंचेगी।”

(यह भी पढ़ें : बचपन में ऐसे दिखते थे इरफान खान, देखें परिवार संग इरफान की अनदेखी तस्‍वीरें)

गौरतलब है इसके पहले उनके बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी। जिसमें उन्‍होंने पिता के निधन के बाद उन लोगों के लिए आभार जताया जो इस दुख घड़ी में दिल से उनके साथ हैं। वहीं सुतपा ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल फोटो को बदलकर एक खूबसूरत संदेश लिखा था। जिसमें उन्‍होंने कहा, ‘मैंने कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है।’ बता दें, इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे।

Advertisement