Advertisement

अभिनेता इरफान खान के निधन पर आया उनके भाई का बयान, कहा- “भाईजान बोलते थे जल्द..”

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के छोटे भाई इमरान खान ने कहा, "भाईजान मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे और उन्होंने परिवार से वादा किया था..

1,387

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। वह 53 साल के थे। गौरतलब है कि इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे। अस्पताल के मुताबिक, इरफान खान वर्तमान में पेट की समस्या से जूझ रहे थे। हाल ही में उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अभिनेता के निधन से उनका पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। इरफान के असमय निधन से उनके छोटे भाई इमरान खान का बयान सामने आया है।

Advertisement

टाइम्‍स ऑफ इंडिया से हालिया बातचीत में अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के छोटे भाई इमरान खान ने कहा, “भाईजान मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे और उन्होंने परिवार से वादा किया था कि वह जल्द ही आएंगे। वो यहां तो नहीं आ सके लेकिन अब वो अपनी मां के साथ हैं।” इसके साथ ही उनके भाई ने ये भी बताया कि ‘कैंसर से ठीक होने के बाद वह अक्‍सर हमें फोन किया करते थे, तमाम बातें करके हमें हंसाया करते थे।’

(यह भी पढ़ें : बचपन में ऐसे दिखते थे इरफान खान, देखें परिवार संग इरफान की अनदेखी तस्‍वीरें)

इरफान खान के अपने भाइयों से बहुत अच्‍छे रिश्‍ते थे। उन्‍हें जब भी वक्त मिलता था वे अपने परिवार से मिलने जरूर आते थे। इरफान खान अक्सर जनवरी में जयपुर आया करते थे। क्योंकि जनवरी में मकर संक्राती होती है और इरफान को पतंगबाजी का बहुत शौक था। अपने परिवार से मिलने के साथ-साथ इरफान जयपुर में पतंगबाजी का भी लुत्फ लेते थे। बता दें, इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement