Advertisement

अधूरी रह गई अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म, अब यह एक्‍टर लेगा उनकी जगह

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। पिछले महीने की 29 अप्रैल को कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे अभिनेता का असमय निधन हो गया था।

945

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। पिछले महीने की 29 अप्रैल को कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे अभिनेता का असमय निधन हो गया था। लाखों दिलों में राज करने वाले इरफान खान अपने पीछे कई यादें और अपनी बेहतरीन फिल्‍मों पिछे छोड़ गए हैं। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे अपने आखिरी फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के बाद इरफान एक और फिल्‍म में काम करने वाले थे। जिसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था। जानें फिल्‍म के बारे में…

Advertisement

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के अचानक जाने से माना जा रहा था कि अब यह फिल्‍म ठंडे बस्‍ते में चली जाएगी। लेकिन दिवंगत अभिनेता से जुड़ी उस फिल्‍म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक खबर की मानें तो ‘तुम्बाड’ जैसी शानदार फिल्म के निर्देशक आनंद गांधी अभिनेता इरफान के साथ अपनी आने वाली फिल्‍म पर काम कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक आनंद की इस फिल्म का शुरुआती नाम ‘इमरजेंसी’ रखा गया था, ये टाइटल बाद में बदला भी जा सकता है।

(यह भी पढ़ें : ऋषि कपूर की शोकसभा में रणबीर-आलिया समेत गमगीन नजर आया पूरा कपूर परिवार, देखें तस्‍वीरें)

रिपोर्ट के मुताबिक आनंद गांधी ने ये भी बताया कि इरफान खान (Irrfan Khan) के बाद अब वो अपनी फिल्म के खास रोल के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेना चाहते हैं। इसके अलावा वो एक ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी फिल्म की कास्ट में शामिल करना चाहते हैं। हालांकि अभी अभिनेता की ओर से इस पर को प्रतिक्रिया नहीं आई है। जिससे अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आनंद की यह फिल्‍म अब तक बनकर तैयार होती है।

Advertisement