Advertisement

इरफ़ान खान ने अपने दोनों बेटों को दी थी ये नसीहत, छोटे बेटे अयान के लिए चाहते थे कुछ ऐसा

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के परिवार की तरफ से जारी किए गए बयान में अभिनेता की अपने दोनों बेटों की बातों का जिक्र किया गया है।

1,221

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन की खबर से न केवल उनका परिवार बल्कि प्रशंसकों और पूरे सिनेमा जगत को हिला कर रख दिया है। हर कोई इस अभिनेता के असमय जाने से गमगीन हैं। वहीं इरफान खान के निधन के बाद परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की उन बातों का जिक्र किया जो उन्होंने अपने बेटों को सीख के रूप में दी हैं। साथ ही इस बयान में उन लोगों का भी आभार व्‍यक्‍त किया, जिन्‍होंने उनके बुरे व्‍यक्‍त पर हरदम उनका साथ दि‍या।

Advertisement

इरफान खान (Irrfan Khan) के परिवार की तरफ से जारी किए गए बयान में अभिनेता की अपने दोनों बेटों की बातों का जिक्र किया गया है। बयान के मुताबिक अभिनेता ने अपने बड़े बेटे बा‍बिल को सीख देते कहा था कि ‘अनिश्चितता के नृत्‍य के बीच आत्मसमर्पण करना सीखें। इसके साथ ही प्रकृति और खुद पर विश्‍वास करें।” इसके साथ ही छोटे बेटे अयान खान को लेकर बयान में जिक्र किया गया है कि “वह अपने मन को नियंत्रित करना सीखें और बल्‍कि उसके नियंत्रण में खुद को कभी ना आनें दें।” गौरतलब है कि इरफान अपने बेटों को बेहद करीब थे।

(यह भी पढ़ें : इरफान खान के निधन के बाद भावुक हुए बड़े बेटे बाबिल, जो कहा वो जानकर छलक पड़ेगे आपके आंसू)

गौरतलब है इसके पहले उनके बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी। जिसमें उन्‍होंने पिता के निधन के बाद उन लोगों के लिए आभार जताया जो इस दुख घड़ी में दिल से उनके साथ हैं। बता दें, इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement