Advertisement

अपने बीवी-बच्चों के लिए इतने करोड़ की प्रॉपर्टी छोड़ गए इरफ़ान खान, जानें क्या-क्या है?

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान(irrfan khan) ने परिवार के लिए काफी ज्यादा संपत्ति छोड़ी।

2,314

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान(irrfan khan) का 53 वर्ष की उम्र में बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। वें लंबे समय से ‘कैंसर’ की बीमारी से जूझ रहे थे। इरफ़ान के परिवार में उनकी पत्नी सुतापा और बेटे बाबिल- आयान हैं। इरफ़ान ने अपने फ़िल्मी करियर में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवीज में अभिनय किया था। इरफ़ान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी। इरफ़ान खान के निधन के बाद मीडिया में उनकी संपत्ति को लेकर काफी चर्चा शुरू है। लोगों को इस बात में दिलचस्पी हैं कि, इरफ़ान अपने परिवारवालों के लिए कितनी संपत्ति छोड़कर गए हैं।

Advertisement

खबरों की माने तो, इरफ़ान खान के पास कुल 320 करोड़ रुपयों की संपत्ति हैं। वें एक फिल्म में अभिनय करने का 15 करोड़ रुपए तक फीस लेते थे। इस अलावा प्रचार और ‘ब्रांड एंडोसमेन्ट’ से भी इरफ़ान की बहुत ज्यादा कमाई होती थी। एक ‘एडवर्टाइस्मेंट’ के लिए इरफ़ान खान 5 करोड़ रुपयों की मोटी फीस चार्ज करते थे। इरफ़ान मुंबई के बेहद पॉश इलाके जुहू में घर के अलावा के एक शानदार फ्लैट के भी मालिक थे।  वहीं इरफ़ान फिल्मों फीस के अलावा शेयर भी लेते थे।

 

यह भी पढ़ें-पति इरफान खान को याद कर छलका पत्नी सुतपा का दर्द, अनदेखी तस्वीर शेयर कर जो कहा वो जानकर आपकी आंखे हो जाएंगी नम

 

आपको बता दें कि, इरफ़ान को साल 2018 में पता चला था कि, वें ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ की खतरनाक बीमारी से पीड़ित हैं। जिसके बाद उन्होंने इस बीमारी का इलाज विदेश में करवाया और उन्होंने ठीक होने के बाद फिर से शूटिंग करना शुरू कर दिया थी। इरफ़ान ने स्वास्थ ठीक होने के बाद फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी पूरी की थी। पर स्वास्थ्य वापस बिगड़ने की वजह से वें फिल्म के ‘प्रमोशन’ में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement