Advertisement

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान का हुआ निधन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन बुधवार को हो गया। अभिनेता इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद शहर के एक अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

8,238

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन आज यानी बुधवार को हो गया। अभिनेता इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद मुंबई के एक अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया था।  बता दें, बीते रोज उनके प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  बता दें, बीते साल ही इरफान की न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का इलाज हुआ था। हालांकि, खबरों की मानें तो वह अब हमारे बीच नहीं हैैं।

Advertisement

गौरतलब है कि इरफान खान (Irrfan Khan) को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई थी। अपनी इस बीमारी के इलाज के चलते इरफान लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर थे। हालांकि, करीब एक साल बाद वह बीमारी को मात देकर पिछले साल सितंबर 2019 में अपने देश वापस लौट थे। वापस लौटकर इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के सिक्वल अंग्रेज़ी मीडियम की शूटिंग की थी।

(यह भी पढ़ें:इरफान खान की मां का हुआ निधन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए अंतिम दर्शन)

हालांकि, जैसे ही इरफान खान (Irrfan Khan) फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज हुई थी, वैसे ही देश में लॉकडाउन लग गया था। लॉकडाउन के कारण देशभर के सिनेमाघर बंद होने से ज्‍यादातर उनके चाहने वाले इस फिल्म देख ही नहीं पाए। हालांकि उनकी इस फिल्‍म को फिल्म समीक्षकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन अपने चहेते अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के गुजर जाने की खबर सुनकर जरूर उनके दिल बैठ गए होंगे। मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement