Advertisement

पिता इरफान खान को याद कर फिर भावुक हुए बाबिल खान, वीडियो देख नम हो जाएंगी आपकी आंखे

बाबिल खान (Babil Khan) द्वारा इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर की गई इस ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि इरफान खान (Irrfan Khan) सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

1,109

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। गौरतलब है कि 53 साल के अभिनेता ब्रेन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे, वहीं इस बीमारी के इलाज के दौर अभिनेता का पिछले महीने 29 अप्रैल को निधन हो गया था। उनके असमय निधन हर कोई हैरान और दुख में हैं। वहीं उनके परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट गया। पिता का साया सर से उठने के बाद बाबिल खान (Babil Khan) और अयान खान अब बिल्‍कुल अकेला महसूस कर रहे हैं। बता दें, अपने पिता को याद करते हुए उनके बड़े बाबिल खान ने उनकी एक तस्‍वीर और पुराना वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। बाबिल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर आप जरूर भावुक हो जाएंगे।

Advertisement

बाबिल खान (Babil Khan) द्वारा इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर की गई इस ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि इरफान खान (Irrfan Khan) सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें उनके साथ एक बिल्‍ली का यह क्‍यूट बच्‍चा भी उनकी गोदी में बैठा नजर आ रहा है। तस्‍वीर के साथ शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्‍ली का बच्‍चा अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की उंगलियां चाटता नजर आ रहा है। बेटे बाबिल द्वारा शेयर किए गए इस वीडिया से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपने पिता को कितना मिस कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बचपन में ऐसे दिखते थे इरफान खान, देखें परिवार संग इरफान की अनदेखी तस्‍वीरें)

गौरतलब है कि पिता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद बेटे बाबिल ने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए उन्‍होंने ने लिखा था, “आप सभी की संवेदनाओं के लिए गहराई से आभारी हूं जो आप जैसे प्यारे दोस्तों से मुझे मिल रही हैं। हालांकि, मुझे आशा है कि आप समझ गए हैं कि अभी मैं जवाब नहीं दे पा रहा हूं क्योंकि मेरे कुछ जाहिर कर पाने के लिए कोई शब्‍द नहीं है। मैं आप में से हर एक से बात करूंगा लेकिन अभी नहीं। आपको बहुत-बहुत शुक्रिया! लव यू।”

Advertisement