Advertisement

जब इरफान को बेटे बाबिल के गले पर दिखा था ऐसा निशान, रिएक्शन देख दंग हो जाएंगे आप

दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे बच्चे मेरे साथ बहुत घुले-मिले हैं। जब मैंने बाबिल के गले पर लव बाइट मार्क देखा...।

2,106

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। दिग्‍गज अभिनेता के असमय निधन से हर कोई सदमे में है। लेकिन उनका परिवार और उनके दोस्‍त लगातार उन्‍हें याद कर रहे हैं। वहीं इस बीच अभिनेता इरफान खान का एक पुराना इंटरव्‍यू सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इरफान ने अपने बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) के गले में लव बाइट देखकर कुछ ऐसा कहा था, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

पिंकविला में छपी इस खबर के मुताबिक इरफान खान (Irrfan Khan) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे बच्चे मेरे साथ बहुत घुले-मिले हैं। जब मैंने बाबिल के गले पर लव बाइट मार्क देखा तो मैंने उससे पूछना चाहा। जिस पर बाबिल ने कहा कि नहीं यह लव मार्क नहीं रैश है। इसके बाद मैंने अपने बेटे को बधाई दी।” इरफान के रिएक्‍शन और उनके बेटे के जवाब से अंदाजा लगा सकते हैं कि अभिनेता के रिश्‍ते अपने बच्‍चों से कितने सहज और सरल थे।

View this post on Instagram

Tb

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

(यह भी पढ़ें : अंदर से ऐसा दिखता है सोनम कपूर का ससुराल वाला घर, तस्‍वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान खान ने यह इंटरव्यू अपनी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की रिलीज के दौरान 2017 में दिया था। गौरतलब है कि 53 साल के अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ब्रेन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। वहीं इस बीमारी के इलाज के दौरान ही अभिनेता ने पिछले महीने 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement