Advertisement

अपनी मां के लिए इरफान खान ने पढ़ा था ये खूबसूरत शेर, दिल को छु जाएगा आपके

अभिनेता इरफ़ान खान(Irrfan khan) ने अपनी मां सईदा बेगम(Saeeda begum) के लिए पढ़ा था मुनव्वर राणा का शेर

1,554

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान(Irrfan khan) अब इस दुनिया में नहीं रहें। उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। दो दिन पहले ही इरफ़ान की माँ सईदा बेगम(Saeeda begum) का जयपुर में निधन हुआ था। खबरों की माने तो, इरफ़ान अपनी मां के बेहद करीब थे और दोनों के बीच गहरा लगाव था।

Advertisement

कई इंटरव्यू में  इरफ़ान खान अपनी मां के साथ अपने करीबी रिश्ते को बता चुके थें। वहीं एक इंटरव्यू में अभिनेता इरफ़ान खान ने अपनी माँ के लिए मशहूर शायर मुनव्वर राणा का शेर भी पढ़ा था। इस शेर  के माध्यम से इरफ़ान खान और उनकी मां के बीच के गहरे रिश्ते का अंदाजा लगाया जा सकता था। यह शेर था  “जब भी कश्ती मेरी सैलाब में आ जाती है , मां दुआ करती हुई ख़्वाब में आ जाती है।

यह शेर इरफ़ान ने अपनी माँ के प्रति अपने भाव को प्रकट करने के लिए पढ़ा था। इरफ़ान जानते थे कि, ‘कैंसर के इलाज के दौरान उनकी मां की दुआएं कितनी महत्वपूर्ण थी’।  बता दें कि, इरफ़ान  खान की मां उनके इलाज के दौरान उनके लिए बहुत दुआएं करती थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं चाहती हूं इरफ़ान जल्दी ठीक होकर अपने घर जयपुर आ जाये . इरफ़ान का घर आना मेरे लिए बहुत बड़ा तोफहा होगा। मेरी दुआएं वो जल्दी ठीक हो और हमेशा सलामत रहें।

यह भी पढ़ें-इरफान खान के अंतिम संस्कार मे भावुक हुए लोग, तस्वीरें देख आपकी आंखे नम हो जाएंगी

बता दें कि, लंबी बीमारी के बाद आज इरफ़ान खान का देहांत हो गया। जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री के सारे सितारें दुखी हैं। बॉलीवुड के सभी सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इरफ़ान खान को श्रदांजलि दी हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement