Advertisement

पिता के निधन के तीन दिन बाद छोटे बेटे अयान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, ऐसे ज़ाहिर किया दिल का दर्द

इरफ़ान खान(irrfan khan) के छोटे बेटे अयान खान(Ayaan khan) ने पिता को सोशल मीडिया(Social media) पर पोस्ट शेयर कर याद किया

597
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफ़ान खान(irrfan khan) ने बुधवार(29 अप्रैल) को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसें ली थी। इरफ़ान के निधन से उनका परिवार सकते में है। वहीं अब तक लोगों के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि अब इरफ़ान खान हमारे बीच नहीं रहें। इस बीच इरफ़ान खान के छोटे बेटे अयान खान(Ayaan khan) ने पिता को सोशल मीडिया(Social media) पर पोस्ट शेयर कर याद किया है। उन्होंने पिता इरफ़ान के साथ पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए उनके नाम एक भावुक पोस्ट भी लिखी है।

Advertisement

हालही में अयान ने पिता इरफ़ान खान के साथ अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में अयान काफी छोटे नजर आ रहे हैं।  वें इस तस्वीर में पिता इरफ़ान खान के साथ मोटरसाइकिल पर घूमते नजर आ रहे हैं। वहीं अयान ने और एक तस्वीर की है। इस तस्वीर में वें कुछ समय पहले पिता इरफ़ान खान के साथ सड़क पर घूमते नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते अयान ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हम जिस शरीर के साथ इस पृथ्वी पर घूमते हैं वह एक आशीर्वाद है, वादा नहीं’।

 

 

 

यह भी पढ़ें-  पति इरफान खान को याद कर छलका पत्नी सुतपा का दर्द, अनदेखी तस्वीर शेयर कर जो कहा वो जानकर आपकी आंखे हो जाएंगी नम

बता दें कि कुछ दिन पहले इरफ़ान के बड़े बेटे बाबिल ने भी भावुक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट के माध्यम से बाबिल ने दुःख की इस घड़ी में साथ खड़े सभी लोगों का धन्यवाद किया था। इरफ़ान ने छोटे पर्दें से फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने अभिनय से सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी भारत का नाम रोशन किया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement