Advertisement

विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं इरफ़ान खान के बेटे बाबिल, क्या पिता की तरह बॉलीवुड में रखेंगे क़दम?

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। दिग्‍गज अभिनेता के असमय निधन से सिनेमा जगत को भारी क्षति पहुंची है।

699

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। दिग्‍गज अभिनेता के असमय निधन से सिनेमा जगत को भारी क्षति पहुंची है। फिल्‍मी जानकारों की मानें तो इरफान खान लंबे संघर्ष के बाद अपने एक्टिंग करियर के बेस्ट दौर में थे और वे ना केवल भारत बल्कि विश्व सिनेमा में अपनी फिल्मों और किरदारों से एक अलग छाप छोड़ रहे थे। वहीं आने वाले समय में वह विश्‍व सिनेमा का एक कामयाब चेहरा बनने वाले थे। लेकिन इरफान के असमय निधन ने हर किसी सदमे में डाल दिया है। साथ ही कुछ लोग उनकी छवि‍ उनके बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) में देखकर, उनसे उम्‍मीद लगा रहे हैं।

Advertisement

View this post on Instagram

NSD.

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

गौरतलब है कि पिता का साया सर से उठने के बाद बाबिल खान (Babil Khan) अब बिल्‍कुल अकेला महसूस कर रहे हैं। वह पिता को याद करते हुए आए दिन उनकी तस्‍वीर और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, जिसकी वजह से वह लगातार खबरों में हैं। इतना ही नहीं पिता इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ लगातार तस्‍वीरें शेयर करने पर सोशल मीडिया में उनके फॉलोवर्स की संख्‍या तेजी से बढ़ती जा रही है।

View this post on Instagram

Out-standing stand-in. P.c: @louis_berman

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

(यह भी पढ़ें : खुद के साथ हुई बॉडी शेमिंग पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- ‘किटी पार्टी में किया गया था शर्मिंदा’)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबिल खान (Babil Khan) वैसे तो फिल्‍मों में काफी रुची रखते हैं। लेकिन वह अपने पिता इरफान खान (Irrfan Khan) की तरह एक्‍ट‍िंग में नहीं बल्‍कि फिल्म डायरेक्शन में दिलचस्पी रखते हैं। शायद ही आप जानते होंगे कि बाबिल खान ने पिता इरफान की फिल्म ‘करीब-करीब सिंगल’ में कैमरा डिपार्टमेंट में काम किया था। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बाबिल खान अपनी रुची के मुताबिक डायरेक्‍शन और फिल्ममेकिंग पर काम करेंगे या अपने पिता की विरासत को जीवंत बनाने के लिए उसे आगे बढ़ाएंगे।

Advertisement