Advertisement

इरफान खान के निधन के बाद भावुक हुए बड़े बेटे बाबिल, जो कहा वो जानकर छलक पड़ेगे आपके आंसू

पिता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद बेटे बाबिल ने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए अपनी जाहिर करते हुए लिखा, 'आप सभी की संवेदनाओं के लिए गहराई से आभारी हूं।

1,527

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का बीते रोज 29 अप्रैल को निधन हो गया था। 53 साल के अभिनेता ब्रेन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। अस्पताल के मुताबिक हाल ही में उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, इलाज के दौरान ही उन्‍होंने ने इस दुनिया को छोड़ दिया। वहीं इस दुख की घड़ी में उनके बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी। जिसमें उन्‍होंने पिता के निधन के बाद उन लोगों के लिए आभार जताया जो इस दुख घड़ी में दिल से उनके साथ हैं।

Advertisement

पिता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद बेटे बाबिल ने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए अपनी जाहिर करते हुए लिखा, ‘आप सभी की संवेदनाओं के लिए गहराई से आभारी हूं जो आप जैसे प्यारे दोस्तों से मुझे मिल रही हैं। हालांकि, मुझे आशा है कि आप समझ गए हैं कि अभी मैं जवाब नहीं दे पा रहा हूं क्योंकि मेरे कुछ जाहिर कर पाने के लिए कोई शब्‍द नहीं है। मैं आप में से हर एक से बात करूंगा लेकिन अभी नहीं। आपको बहुत-बहुत शुक्रिया! लव यू।’

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : बचपन में ऐसे दिखते थे इरफान खान, देखें परिवार संग इरफान की अनदेखी तस्‍वीरें)

बाबिल खान (Babil Khan) लंदन यूनिवर्स‍िटी में पढ़ते हैं और लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही भारत वापस लौटे थे। उनके उस स्थिति में लौटने पर मां सुतपा ने खुशी जाहिर की थी। बता दें, इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement