Advertisement

इरफ़ान खान की एक फ़िल्म रिलीज़ होना बाक़ी है, जानें इसका नाम और इससे जुड़ी हर बात

इरफ़ान खान(Irrfan khan) के फैंस के लिए खुशखबरी, इस साल के अंत तक रिलीज होगी उनकी अंतिम फिल्म !

878

बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर इरफ़ान खान(Irrfan khan) का तीन दिन पहले मुंबई में निधन हो गया।  वें अपनी दमदार ‘एक्टिंग’ की बदौलत दर्शकों के दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। उनकी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को दर्शकों का अच्छा ‘रिस्पांस’ मिला था।

Advertisement

वहीं खबरों की माने तो, इरफ़ान की एक फिल्म का रिलीज होना बाकी है। इस फिल्म की शूटिंग इरफ़ान बहुत पहले पूरी कर चुके थे। साल के अंत तक इस फिल्म के रिलीज होने की सम्भावना है, और इस फिल्म का नाम ‘मंत्रा – सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘इरफ़ान खान की इस फिल्म का अभी रिलीज होना बाकी है’। यह फिल्म राजस्थान के एक महिला सिंगर की जीवनी पर बनी है। बता दें कि, इरफ़ान ने अपनी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी राजस्थान के व्यापारी की भूमिका निभाई थी। इस इंटरनेशनल फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। वहीं हिंदुस्तान में इस फिल्म की रिलीज डेट का अब सबको इंतजार रहेगा।

 

यह भी पढ़ें- इरफान खान के निधन के बाद भावुक हुए बड़े बेटे बाबिल, जो कहा वो जानकर छलक पड़ेगे आपके आंसू

 

फ़िलहाल इस फिल्म में इरफ़ान के किरदार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म के प्रोजेक्ट को करीब 5 साल पहले पूरा कर लिया गया था। वहीं अब इस फिल्म को बड़े पर्दे पर भी रिलीज किया जा सकता है। पर फ़िलहाल फिल्म से जुड़े किसी भी व्यक्ति ने आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इस फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया था और इरफ़ान के साथ इस फिल्म में वहिदा रेहमान भी नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी  खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement