Advertisement

इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा ने सुशांत के निधन पर लगाई लोगों को फटकार, दी ऐसी कड़ी प्रतिक्रिया 

सुशांत के निधन पर इरफान खान(Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर ने लोगों को फटकार लगाते हुए कह दिया कुछ ऐसा

4,039

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने सबको झिंझोड़ कर रख दिया है। एक्टर की आत्महत्या से सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। लोग सुशांत की आत्महत्या के लिए बॉलीवुड में बढ़ते वंशवाद और खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं अब सुशांत की मौत पर दिवंगत अभिनेता इरफान खान(Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर(Sutapa Sikdar) ने फेसबुक पर पोस्ट कर लोगों को फटकार लगाते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी हैं। 

Advertisement

सुतापा ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘दुःख से निपटना आपको कभी -कभी दूसरों के प्रति बेहद दयालु बना सकता है’। दर्द से आप कुछ सिख सकते है। मुझे बहुत ज्यादा पीड़ा हुई जब लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रति सहानुभूति रखने के बजाय ज्यादा शातिर और खाली थे। हम मृत और जीवित के प्रति सम्मान देना भूल गए हैं’।

I posted the below update and many of my friends have mentioned that the therapist didn't divulge the details hence I…

Sutapa Sikdar ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಜೂನ್ 20, 2020

 

सुतापा ने अपने बेटे बाबिल की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सोशल मीडिया पर मानव मन को समझना बेहद मुश्किल है’। हम इसे कभी नहीं जान पाएंगे। हम किसी भी नाजुक और संवेदनशील व्यक्ति को जज नहीं करना चाहिए। ऐसा करना हमारे लिए नुकसानदायक है। क्योंकि कोई भी बॉलीवुड में एक ऐसे युवा तो नहीं आएगा, जो क्वांटम भौतिकी जानता हो, कविता पढ़ता हो, जैविक खेती का समर्थन करता हो, बच्चों को नासा भेजता हो, खगोल विज्ञान में गहरी सोच हो, दान, योग और आध्यात्मिकता करता हो।   

यह भी पढ़ें- सुशांत की आत्महत्या पर बोले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन, कहा-‘किसी को जिम्मेदार ठहरना गलत..’

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘वह एक विशेष आत्मा और एक विशेष लड़का था’। मुझे बहुत खेद हैं कि आप इतने दर्द में थे। शायद आप सितारों के पास पहुंच गए हैं ? अब आप सितारों को करीब से देख रहें होंगे।  पहले इंटरव्यू के बाद से ही मेरे दिल में हमेशा आपका एक विशेष स्थान रहेगा सुशांत’। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement