Advertisement

इरफान खान को याद कर भावुक हुईं पत्‍नी सुतापा सिकदर, कहा- ‘याद तुम्हारी आती रही रात भर’

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) की इस पोस्‍ट में आप देख सकते हैं कि एक्‍टर की पत्‍नी ने अपने इंस्‍टा हैंडल से रात की रानी के पेड़ की एक तस्वीर शेयर की है।

860

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। उनकी फैमिली और एक्‍टर के चाहने वाले आज भी अपने चहेते एक्‍टर को बेहद मिस कर रहे हैं। भले ही इरफान को गुजरे हुए एक तीन महीने होने को हैं। लेकिन, उनकी पत्‍नी और बच्‍चे आज भी उनकी कमी को महसूस करते हैं। बता दें, अब एक बार फिर उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) को अपने पति इरफान खान की याद सता रही है। उन्होंने पति को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट की है। देखें इधर…

Advertisement

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) की इस पोस्‍ट में आप देख सकते हैं कि एक्‍टर की पत्‍नी ने अपने इंस्‍टा हैंडल से रात की रानी के पेड़ की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही सुतापा ने कैप्शन में लिखा- ‘रहें ना रहें, हम महका करेंगे। हमारी बालकनी। याद तुम्हारी आती रही रात भर, ये खुशबू महकती रही रात भर।’ सुतापा की इस पोस्‍ट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह किस करद इरफान खान को मिस कर रही हैं।

(यह भी पढ़ें : करण जौहर की इस बायोपिक फिल्म से आलिया भट्ट ने खींचे हाथ, सामने आई ये बड़ी वजह)

गौरतलब है कि अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ब्रेन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। वहीं इस बीमारी के इलाज के दौरान ही अभिनेता का पिछले महीने 29 अप्रैल को निधन हो गया था। बता दें, वो आखिरी बार फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement