Advertisement

इरफान खान को याद कर पत्नी सुतापा ने कुछ यूं शेयर की अपनी पुरानी यादें, लिखा- ‘मैं दुआ करती थी कि मैं..’

इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्‍नी सुतापा सिकदर द्वारा पोस्‍ट की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि अभिनेता अपनी बाइक ठीक करते नजर आ रहे हैं।

1,837

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच में नही हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने 53 साल की उम्र में एक्‍टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। भले ही इरफान को गुजरे हुए एक दो महीने से अधिक समय हो गया है। लेकिन, उनकी पत्‍नी और बच्‍चे आज भी उनकी कमी को महसूस करते हैं। जिसके चलते इरफान की पत्‍नी सुतपा अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट कर उन्‍हें याद करती रहती हैं। हाल ही में सुतापा ने अभिनेता की एकबार फिर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। देखें इधर..

Advertisement

इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्‍नी सुतापा सिकदर द्वारा पोस्‍ट की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि अभिनेता अपनी बाइक ठीक करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सुतपा ने तीस्ता नदी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और तीसरी तस्वीर में वह अपने बेटे के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “ये उन यादगार दिनों में से एक है जो हमने उत्‍तरी बंगाल में बिताए थे। मैं दुआ करती थी कि मैं एक नदी के पास रहूं। उत्‍तरी बंगाल में बचपन की यादें। बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वो नम खुशबू। तीस्ता कोई नदी नहीं है, ये एक कहानी है।”

(यह भी पढ़ें : इरफान खान को याद करते हुए बेटे बाबिल ने बयां किया दर्द, लिखा- ‘मेरे पिता 6 पैक एब्स वालों से हार गए’)

गौरतलब है कि अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) ब्रेन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। वहीं इस बीमारी के इलाज के दौरान ही अभिनेता का पिछले महीने 29 अप्रैल को निधन हो गया था। बता दें, वो आखिरी बार फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement