Advertisement

इरफान खान की मां का 95 साल की उम्र में हुआ निधन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए अंतिम दर्शन

बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज कलाकार इरफ़ान खान(Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम( Saeeda Begum) का जयपुर में देहांत हुआ। 

808
बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज कलाकार इरफ़ान खान(Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम( Saeeda Begum) की 95 वर्ष की उम्र में जयपुर में मृत्यु हो गई हैं। दुर्भाग्य से इरफ़ान खान लॉकडाउन की वजह से अपने मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे। इस दुखद खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Advertisement

 
बता दें कि, फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग दौरान से ही इरफ़ान अपनी मां की सेहत को लेकर परेशान थे। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म के ‘प्रमोशनल इवेंट्स’ में भी हिस्सा नहीं लिया था। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इरफ़ान की माँ का अंतिम संस्कार जयपुर में होगा और इरफ़ान लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे हुए हैं।  विमान सेवा ठप होने की वजह से इरफ़ान अपने मां के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएंगे।
 एक्टर इरफ़ान खान की मां नवाबी परिवार से वास्ता रखती थी। वें एक कवियत्री थी, इमरान को छोड़कर उनको दो और बच्चे हैं। इरफ़ान के भाई सलमान ने डेली को बताया कि, पिछले कुछ समय से मेरी मां बीमारी से जूझ रही थी।  पर शनिवार की सुबह उनका स्वास्थ्य ज्यादा बिगड़ गया।  आखिरी समय में मां ने इरफ़ान भाई के सेहत को लेकर फ़िक्र जताई। 

 

 

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती के पिता का हुआ निधन, लॉकडाउन की वजह बेंगलुरु में फंसे अभिनेता

 
वहीं इरफ़ान के करीबी दोस्त शूजित सरकार ने इरफ़ान की मां के मृत्यु पर दुःख जताया हैं।  उन्होंने कहां कि, मैं इरफ़ान से फ़ोन पर बात करने की कोशिश कर रहा हूँ।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  
 

Advertisement