Advertisement

पति इरफान खान को याद कर छलका पत्नी सुतपा का दर्द, अनदेखी तस्वीर शेयर कर जो कहा वो जानकर आपकी आंखे हो जाएंगी नम

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर लिखा, "मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।"

930

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को बीते 29 अप्रैल को निधन हो गया था। अपनी दमदार अदाकारी से दुनिया भर एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता के असमय निधन से हर कोई स्‍तब्‍ध और दुख मे है। गौरतलब है कि 53 साल के अभिनेता ब्रेन कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे। दिग्‍गज सितारे के निधन पर दुनिया भर से उनके चाहने वाले संदेश भेज रहे हैं और उन्‍हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। ऐसे में अब इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने उनकी तस्‍वीर पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। देखें इधर..

Advertisement

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर लिखा, “मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।” सुतापा के इस फेसबुक पोस्ट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों भी सुतापा सिकदार ने एक पोस्ट कियाथा, जिसमें उन्होंने इरफान खान को लेकर लिखा था, ‘मेरा बेस्ट फ्रेंड और मेरा पार्टनल एक योद्धा है। वो हर मुसीबत से ग्रेस और खूबसूरती के साथ लड़ रहा है।”

(यह भी पढ़ें : नसीरुद्दीन शाह के निधन की खबर झूठी, बेटे विवान ने बताई सच्चाई)

गौरतलब है इसके पहले उनके बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी। जिसमें उन्‍होंने पिता के निधन के बाद उन लोगों के लिए आभार जताया जो इस दुख घड़ी में दिल से उनके साथ हैं। बता दें, इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement