Advertisement

इस वेब सीरीज़ के जरिए वापसी कर रही हैं एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर, शानदार है कहानी

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) शादी के बाद बड़े पर्दे से दूरी बना ली हैं। लेकिन एक बार फिर वह डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस बात का खुलासा करते हुए ईशा ने खुद अपनी अपकमिंग वेब सीरिज के साथ इसके नाम का भी खुलासा किया।

249

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) शादी के बाद बड़े पर्दे से दूरी बना चुके थीं। बड़े पर्दे से दूरी के बावजूद ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। यही नहीं वह अक्सर बी-टाउन में स्पॉट होकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। पर अब ईशा के बारे में एक बड़ी बात सामने आई है और वह यह है कि जल्द ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस डिजिटल डेब्यू के जरिए कमबैक करने जा रही हैं। ईशा की इस वेब सीरिज़ का नाम है ‘फिक्सर’ (Fixer) , जिसका खुलासा खुद ईशा ने किया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में ईशा मुंबई के मशहूर कॉलेज किशनचंद चेलाराम (KC) कॉलेज में स्पीच देने गईं थीं। स्पीच देने के दौरान भावुक ईशा ने कहा “मैंने जय हिंद कॉलेज में पढ़ाई की, जो केसी कॉलेज से पीछे है। यहां आने के बाद, मुझे फिर उसी तरह के माहौल में प्रवेश करने का एहसास हुआ। मुझे लगता है कि चीजें बहुत बदल गई हैं, लेकिन मैं अब भी वही हूं। मैं वास्तव में अपने बचपन के दिनों को याद करती हूं, मुझे लगता है कि मैं अभी भी दिल में एक बच्ची हूं ”

इसी दौरान ईशा ने बॉलीवुड में कमबैक को लेकर कहा “मैं वेब सीरीज फिक्सर के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हूं। डिजिटलाइजेशन का दौर है, इसलिए मैं अल्ट बालाजी (ALT Balaji) के लिए एक वेब सीरीज भी कर रही हूं। यह जल्द ही रिलीज होगी।” वहीं इस वेब सीरीज में अपने किरदार को लेकर ईशा कहती हैं कि इसमे वह सब इंस्पेक्टर जयंती जावड़ेकर के किरदार में दिखाई देंगी।

वहीं ईशा ने कहा कि, ” क्या कूल हैं हम (2005) के बाद बालाजी प्रोडक्शन में यह दूसरी बार है जहां मैं पुलिस का किरदार निभा रही हूं। यह वेब सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर है।” बता दें कि ईशा ने पिंजर, डॉन, क्या कूल हैं हम और एक विवाह..ऐसा भी फिल्मो में नज़र आ चुकी हैं।

[यह भी पढ़ें: कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के ट्रेलर में दिखी दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की शानदार केमिस्ट्री, देखें वीडियो]

 

Advertisement