Advertisement

जाह्नवी को नहीं बल्कि इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रहे हैं ईशांत, देखें तस्वीर

ईशान खट्टर(Ishaan Khattar) को मिला नया प्यार, फिल्म काली-पीली के दौरान बड़ी एक्ट्रेस अनन्या पांडेय(Ananya panday) के साथ नजदीकियां

1,042

बॉलीवुड में रिश्ते जुड़ने और टूटने की खबरें हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। धड़क फिल्म के दौरान ईशान खट्टर(Ishaan Khattar)  फिल्म की हीरोइन जाह्नवी कपूर(Jhanvi kapoor) को डेट कर रहे थे। फिल्म के रिलीज के समय दोनों को कई बार एक साथ घूमते हुए देखा गया था। कुछ समय तक जाह्नवी और ईशान के रिलेशन ने मीडिया में सुर्खियां बटोरी थी, फिल्म रिलीज होने के बाद खबर आई की दोनों ने ब्रेकअप कर लिया हैं। अब ईशान खट्टर को अपना नया प्यार मिल गया हैं।

Advertisement

पिंकविला के सोर्स की खबरों की माने तो, ईशान खट्टर को अब अपनी आने वाली फिल्म कालीपीली की एक्ट्रेस अनन्या पांडेय(Ananya panday) को डेट कर रहे हैं।  वहीं सोर्स ने क्लियर किया हैं कि, अनन्या और ईशान कभी रिलेशन में नहीं थें, वें दोनों सिर्फ एक दूसरे के अच्छे मित्र हैं।

 

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान ईशान और अनन्या के बीच नजदीकियां बढ़ी। वहीँ ईशान अनन्या को लेकर काफी प्रोटेक्टिव भी हो गए हैं, ईशान ने अनन्या को रोने के लिए अपना कन्धा भी दिया था और अब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  फ़िलहाल यह खबर दोनों दुनिया से छिपाये रखना चाहते हैं।  अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में क़रीबी दोस्तों को भी नहीं बताया हैं। अब आने वाला वक्त ही इनके रिलेशनशिप के बारे में बताएगा।

यह भी पढ़ें- सारा, जाह्नवी और ईशान समेत इन 6 सितारों ने बी-टाउन में बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

फिल्म काली-पाली इस साल के जून तक रिलीज हो जाएगी।  यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर हैं।  धड़क के बाद ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म हैं।

Advertisement