Advertisement

शाहिद कपूर के सौतेले पिता 53 साल की उम्र में बने पापा, देखें ईशान खट्टर के छोटे भाई की क्यूट तस्वीर

राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) ने बेटे वनराज की यह तस्‍वीरें अपनी अपनी शादी की 12वीं सालगिरह पर फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी पत्‍नी वंदना खट्टर और क्‍यूट बेबी बॉय के साथ खुश नजर आ रहे हैं।

494

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले पिता और एक्‍टर ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) अपने फादरहुड पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। बता दें, एक्‍टर राजेश खट्टर पिछले साल अगस्त में ही अपने तीसरे बेटे वनराज खट्टर के पिता बने थे। लेकिन राजेश ने अब पहली बार अपने फैंस के साथ अपने बेटे की तस्‍वीर शेयर की है। दिलचस्‍प बात ये है कि एक्‍टर 53 साल की उम्र में एक बेटे के पिता बने हैं। देखें तस्‍वीरें…

Advertisement

राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) ने बेटे वनराज की यह तस्‍वीरें अपनी अपनी शादी की 12वीं सालगिरह पर फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी पत्‍नी वंदना खट्टर और क्‍यूट बेबी बॉय के साथ खुश नजर आ रहे हैं। एक्‍टर द्वारा सोशल हैंडल से शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं और पत्नी वंदना उसके माथे को चूमती नजर आ रही हैं।

बेटे संग अपनी इन खास तस्‍वीरों को शेयर करते हुए एक्‍टर ने लिखा, ‘सभी को हैलो पापा कहते हैं कि दुनिया आज कठिन दौर से गुजर रही है लेकिन यह भी बीत जाएगा और आप सभी हम बच्चों के लिए इस दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बनाने जा रहे हैं। हम बच्चे इस वादे के लिए आप सभी का धन्यवाद करते हैं।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके इस बेटे वनराज का जन्‍म सेरोगेसी के जरिए हुआ था।

(यह भी पढ़ें : दिल्ली की शादी में जाने से बिगड़ी थी ऋषि कपूर की तबियत, राकेश रोशन ने कहा- “मैंने रोका था पर…”)

बता दें, राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के पिता और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले पिता हैं। राजेश ने शाहिद और ईशान की मां एक्ट्रेस नीलिमा अजीम से साल 1990 में शादी की थी। दोनों करीब 11 साल साथ रहे और फिर साल 2001 अलग हो गए। इसके बाद राजेश खट्टर ने साल 2008 में वंदना से शादी की। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement