Advertisement

मालदीव में इशिता और वत्सल ने कुछ यूं मनाई शादी दूसरी सालगिरह, देखें तस्‍वीरें

स्‍टार कपल इशिता दत्‍ता (Ishita Dutta) और वत्‍सल सेठ (Vatsal Sheth) इन दिनों मालदीव में हैं। जहां दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह को एंज्‍वाय कर रहे हैं।

133

बॉलीवुड के स्‍टार कपल इशिता दत्‍ता (Ishita Dutta) और वत्‍सल सेठ (Vatsal Sheth) इन दिनों मालदीव में हैं। जहां दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह को एंज्‍वाय कर रहे हैं। अपने इस खास मौके के सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें इशिता और वत्‍सल ने फैंस के साथ शेयर की है। इस रोमांटिक कपल की यह वेडिंग एनिवर्सरी की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। देखें इधर…

Advertisement

View this post on Instagram

Happy 2nd Anniversary ? @ishidutta

A post shared by Vatsal Sheth (@vattyboy) on

रोमांटिक कपल इशिता और वत्सल दोनों ने अपने-अपने इंस्‍टा हैंडल से इस मौके की खास तस्‍वीरों को शेयर करते हुए एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में समंदर के पानी में डूबे हुए एक दूसरे में खोये हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्‍वीर में सफेद बिकिनी पहने इशिता दत्‍ता (Ishita Dutta) अपने बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : 2020 में बॉलीवुड के इन 10 सितारों का होगा बोलबाला, एक-दो नहीं बल्‍कि चार फिल्मों मे बिखेरेंगे जलवे)

बता दें, दोनों स्‍टार कपल की इन खूबसूरत तस्‍वीरों के देखकर लोग उन्‍हें सालगिरह की बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। गौरतलब है कि इशिता और वत्सल ने साल 2017 में सीक्रेट वेडिंग की थी। दिलचस्‍प बात ये है कि दोनों ने अजय देवगन ने साथ ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। जहां ‘टारजन’ में वत्सल सेठ (Vatsal Sheth), अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था। वहीं ‘दृश्यम’ में इशिता दत्ता (Ishita Dutta) अजय देवगन की बेटी के रोल में नजर आईं थीं।

Advertisement