Advertisement

पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने कुछ इस अंदाज में किया लोगों का धन्‍यवाद, देखें वीडियो

अंतिम संस्‍कार के बाद सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery) और उनके भाई मीडिया के पास आते हैं और कहते हैं, "आप लोगों ने चाय पानी पिया।

1,150

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप (Jagdeep) का बीते रोज 81 साल की उम्र में निधन हो गया था। जिसके बाद गुरुवार को ही उनके पार्थिव शरीर को मजगांव के सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। दिग्‍ग्‍ज अभिनेता की अंतिम विदाई के मौके पर उनके परिवार के साथ कई फिल्‍मी सितारे भी शामिल हुए थे। वहीं, पिता के अंतिम संस्कार के बाद एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery) का सादगी भरा अंदाज हर किसी का दिल जीत लिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

अंतिम संस्‍कार के बाद सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery) और उनके भाई मीडिया के पास आते हैं और कहते हैं, “आप लोगों ने चाय पानी पिया। बहुत-बहुत शुक्रियां आप लोगों का, जो भी लोगों ने मैसेज भेजे। हम सबका मैसेज नहीं देख पाए, लेकिन जो भी देख रहे हैं। 70 साल हमारे पिता ने इंडस्ट्री को दिए हैं और आज उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। आप लोग उनके लिए दुआ करते रहिए।” इसके बाद उनके छोटे भाई नावेद जाफरी ने कहा, “आपका बहुत-बहुत शुक्रियां कि आप लोग आए।”

(यह भी पढ़ें : मां के सुनाए इस शेर ने जगदीप को कभी हारने नहीं दिया, सूरमा भोपाली ने खुद सुनाया था दिलचस्‍प किस्‍सा)

बता दें, जगदीप (Jagdeep) ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 1951 में फिल्म ‘अफसाना’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा और एक कॉमेडियन के तौर पर उन्होंने ‘दो बीघा जमीन’ से डेब्यू किया था। सूरमा भोपाली के नाम से मशहूर होने के बाद उन्‍होंने इसी नाम से खुद फि‍ल्‍म भी बनाई थी। बॉलीवुड से जुड़ी चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement