Advertisement

ईद के मौके पर ऋषि कपूर को याद भावुक हुए जावेद जाफरी, जानकर आंखे नम हो जाएंगी आपकी

ईद के खास मौके पर एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) भी ऋषि कपूर को बहुत मिस कर रहे हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्‍टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज‍रिए फैंस के साथ साझा की है।

2,195

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनके चाहने वाले उन्‍हें हर पल याद करते रहते हैं। बता दें, ईद के खास मौके पर एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) भी ऋषि कपूर को बहुत मिस कर रहे हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्‍टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज‍रिए फैंस के साथ साझा की है।

Advertisement

बता दें, ईद के मौके पर दिवंगत ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए उनके एक फैन क्लब के पेज ने एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ लिखा, ‘अगर आज बॉस जिंदा होते तो सभी को ईद की बधाई दे रहे होते। ईद के मौके पर हम एक बार फिर आपको मिस कर रहे हैं।’ वहीं एक्‍ट्रेस की इस तस्‍वीर को देखकर एक्‍टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने भी ईद के इस मौके पर दिवंगत अभिनेता को लेकर अपने जज्‍़बात शेयर किए हैं।

(यह भी पढ़ें : शाहिद कपूर को डेट करने सवाल पर सोनाक्षी सिन्‍हा ने तोड़ी चुप्‍पी, फैन से कह दिया कुछ ऐसा)

वहीं दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर की जा रही इन पोस्ट पर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने भी एक ट्वीट कर ऋषि कपूर को याद किया और लिखा, ‘वह हमेशा मेरी ईद पार्टियों का इंतजार करते थे। वह बहुत खास थे। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।’ गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement