Advertisement

मुंबई के नवरंग सिनेमा में लॉन्च होगा जबरिया जोड़ी का ‘पटना हिले’ गाना

फ़िल्म के पहले गाने "खड़के ग्लासी" को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता अब दूसरा और भव्य गाना 'पटना हिले' रिलीज करने के लिए तैयार है।

3,481

फ़िल्म के पहले गाने “खड़के ग्लासी” को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता अब दूसरा और भव्य गाना ‘पटना हिले’ रिलीज करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात ये है कि इस गाने को शहर के प्रतिष्ठित नवरंग सिनेमा में लॉन्च किया जाएगा। ‘पटना हिले’ एक प्रसिद्ध भोजपुरी गीत है जिसे मज़ेदार अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है और निश्चित रूप से इस गाने को सुन कर आप थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे!

Advertisement

‘पटना हिले’ फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का इंट्रोडक्शन गीत है जिसमें स्क्रीन पर एक नई जोड़ी के रूप में एली अवराम अभिनेता के साथ लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी।

जबरिया जोड़ी में सही ज़ायका लाने के लिए उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है। साथ ही, फिल्म का कांसेप्ट बहुत अनोखा  है और यह देश में होने वाली एक असली प्रथा पर आधारित है जिसे पहली बार स्क्रीन पर पेश किया जा रहा है तथा वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होने के कारण, निर्माताओं ने इसके तथ्यों को बरकरार रखने के लिए गहन शोध किया है।

[यह भी पढ़ें:नोरा फतेही का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है सनसनी, देखकर थिरकने लगेंगे आप]

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के दोनों लेखक, संजीव. के. झा और प्रशांत सिंह इसी राज्य से तालुख रखते हैं, इसलिए उन्होंने तथ्यों पर काम पर करते हुए, कहानी को यथासंभव वास्तविक रखते हुए इसे काल्पनिक रूप दिया है।

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर  प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement