होम » समाचार » बदल गई सिद्धार्थ-परिणीति की जबरिया जोड़ी की रिलीज़ डेट

Advertisement

बदल गई सिद्धार्थ-परिणीति की जबरिया जोड़ी की रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) की रिलीज़ डेट फिर एक बार बदल गई है। फिल्म को इससे पहले 2 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया गया था

55

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabriya Jodi) की रिलीज़ डेट फिर एक बार बदल गई है। फिल्म को इससे पहले 2 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया गया था, लेकिन अब जबरिया जोड़ी के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ को एक सप्ताह आगे बढ़ा दिया है। अब जबरिया जोड़ी 9 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है।

Advertisement

निर्माताओं द्वारा यह निर्णय इस तथ्य पर विचार करने के बाद लिया गया कि 2 अगस्त को अन्य बहुत सी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। जैसे कि फास्ट एंड फ्यूरियस- हॉब्स एंड शॉ, खानदानी शफखाना।  जजमेंटल है क्या भले ही कुछ खास नहीं कर पा रही लेकिन द लॉयन किंग अपने तीसरे सप्ताह में भी मजबूत पकड़ बनाये हुए है। दिलचस्प बात है कि 9 अगस्त के दिन कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। इसलिए निर्माताओं ने एक हफ्ते तक जबरिया जोड़ी को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। जो अब सोलो रिलीज़ होगी।साथ ही  फिल्म को 12 अगस्त को बकरी ईद की छुट्टी का भी फ़ायदा होगा।

[यह भी पढ़ें:‘जिला हीले ला’ का जादू छाया,दर्शकों को भाए एली अवराम और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ठुमके]

बता दें, जबरिया जोड़ी को ट्रेलर रिलीज के समय से ही दर्शकों से प्यार मिल रहा है। फिल्म दूल्हे-अपहरण के वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। एक ऐसी घटना जो उत्तर भारत में आज भी प्रचलित है। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है।

Advertisement