Advertisement

जैकी श्रॉफ की ये ख़्वाहिश पूरी नहीं कर पाए ऋषि कपूर, देखें कैसे छलका जग्गु दादा का दर्द

अभिनेता जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) ने ऋषि कपूर(Rishi Kapoor)को याद करते हुए उनसे जुड़ी कई बातें लोगों के साथ शेयर की

1,992

बॉलीवुड(Bollywood) के कद्दावर अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री(Film industry) के सितारें बहुत ज्यादा दुखी हैं। अब ऋषि के निधन के बाद उनके कई साथी कलाकार पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। ऋषि के यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके अच्छे दोस्त और अभिनेता जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) को बहुत बड़ा धक्का लगा हैं।

Advertisement

बता दें कि, जैकी ने ऋषि के साथ कई फिल्मों में काम किया था। जिनमें ‘आजाद देश के गुलाम’, ‘औरंगजेब’ और ‘चाक एंड डस्टर’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। पर दोनों कभी एक कैमरे में साथ नजर नहीं आएं। जैकी को इस बात का जीवनभर मलाल रहेगा। जैकी ने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनसे जुड़ी कई बातें लोगों के साथ शेयर की हैं।

हालही में जैकी श्रॉफ ने हिंदुस्तान टाइम्स से ऋषि कपूर के निधन पर बातचीत की हैं। जैकी ने कहा कि, ‘चिंटूजी हमेशा मुझसे कहते थे कि, ‘जग्गू दादा मैं हमेशा आपके अपोजिट काम करना चाहता हूं’। हमने कई फिल्मों में साथ काम किया, लेकिन कभी भी हम कैमरे के एक फ्रेम में साथ नजर नहीं आएं। ऋषि इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक थे, और मैं उनके साथ काम करना चाहता था।

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर और रणबीर की तुलना कर ये क्या बोल गए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- “बाप बाप…”

 

जैकी ने आगे कहा कि, मुझे जीवनभर इस बात का दुःख रहेगा कि, ‘ऋषि  कपूर के साथ मेरी एक फ्रेम में नजर आने की ख्व्वाहिश  पूरी नहीं हो पाई। हमने एक अनमोल व्यक्ति खो दिया। मैं जो काम नहीं कर पाता था, ऋषि उस काम को बेहद आसानीपूर्वक कर लेते थें। मैं कभी भी ऋषि कपूर की तरह डांस और रोमांस नहीं कर पाया। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement