होम » गॉसिप » ब्रेकअप के 6 साल बाद फिर करीब जैकलीन और साजिद..

Advertisement

ब्रेकअप के 6 साल बाद फिर बढ़ीं जैकलीन फर्नांडीज और साजिद खान नजदीकियां, ये रहा सबूत

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

717

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अक्‍सर अपनी तस्‍वीरों और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन जैकलीन इस बार अपनी किसी तस्‍वीर को लेकर नहीं बल्‍कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। गौरतलब है कि ‘हाउसफुल 2’ की शूटिंग के दौरान साजिद और जैकलीन एक दूसरे के करीब आए थे। साल 2012 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और 2013 में दोनों अलग हो गए।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के बाद बीते 6 सालों में दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात भी नहीं की। डीएनए की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों बीच फिर से बातचीत शुरू हो गई है। दोनों के बीच रिश्ते काफी हद तक सुधर रहे हैं। इतना ही नहीं ‘मिसेज सीरियल किलर’ (Mrs Serial Killer) की शूटिंग के बाद अब साजिद-जैकलीन को उनके घर भी छोड़ रहे हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों एक बार फिर अपने रिश्ते को मौका देना चाहते हैं।

(यह भी पढ़ें : जैकलीन फर्नांडीज ने फैमली के साथ कुछ इस तरह मनाया अपना 34वां जन्मदिन, देखें वीडियो)

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बड़े पर्दे में काम करने के साथ-साथ अब डिजिटल प्लेटफॉर्म में अपनी एंट्री करने जा रही हैं। अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में वह एक सीरियल किलर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) , सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में भी नजर आने वाली है।

Advertisement