होम » समाचार » जॉन अब्राहम संग जैकलीन फर्नांडीज़ करेंगी अटैक, मचेगी धमाल

Advertisement

जॉन अब्राहम संग जैकलीन फर्नांडीज़ करेंगी अटैक, मचेगी धमाल

जैकलीन (jacqueline fernandez) ने लक्ष्मण राज आनंद द्वारा निर्देशित 'अटैक' की शूटिंग के साथ साल की धमाकेदार शुरुआत कर ली है। जॉन अब्राहम (john abraham) के ऑपोजिट और

181

जैकलीन (jacqueline fernandez) ने लक्ष्मण राज आनंद द्वारा निर्देशित ‘अटैक’ की शूटिंग के साथ साल की धमाकेदार शुरुआत कर ली है। जॉन अब्राहम (john abraham) के ऑपोजिट और जेए एंटरटेनमेंट और पेन मूवीज के बैनर तले निर्मित, ‘अटैक’ एक एक्शन थ्रिलर है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शूट के आगाज़ की घोषणा की जिसने हम सभी को निश्चित रूप से उत्साहित कर दिया है।

Advertisement

जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीस की जोड़ी निश्चित रूप से स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के साथ आग लगा देगी। जैकलीन जो विभिन्न शूटिंग और ट्रेवलिंग के साथ सर्वव्यापी रही हैं, वह सेट पर उत्साहित महसूस कर रहीं हैं। अभिनेत्री हमेशा अपनी ज़िंदगी से जुड़ी हर जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते आई है और और इस खबर ने फैंस को एक बार फिर जिज्ञासु कर दिया है।

इसके अलावा, जैकलीन इस साल नेटफ्लिक्स फिल्म “मिसेज सीरियल किलर” में नज़र आईं थी। यह साल जैकलीन फर्नांडीज के नाम होने वाला है। जबकि अभी तक किसी को यह पता भी नहीं है कि नया साल उनके लिए क्या ले कर आया है, वही जैकलीन के लिए यह अभी से शानदार साबित हो रहा है।  जैकलीन ने लक्ष्मण राज आनंद द्वारा निर्देशित ‘अटैक’ की शूटिंग के साथ साल की धमाकेदार शुरुआत कर ली है।

Advertisement

जॉन अब्राहम के ऑपोजिट और जेए एंटरटेनमेंट और पेन मूवीज के बैनर तले निर्मित, ‘अटैक’ एक एक्शन थ्रिलर है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शूट के आगाज़ की घोषणा की जिसने हम सभी को निश्चित रूप से उत्साहित कर दिया है।

[यह भी पढ़ें:कैटी पेरी ने कॉन्सर्ट के बीच जैकलीन की तारीफ़ मे ऐसा कुछ कहा, देखें शानदार वीडियो]

जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी निश्चित रूप से स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के साथ आग लगा देगी। जैकलीन जो विभिन्न शूटिंग और ट्रेवलिंग के साथ सर्वव्यापी रही हैं, वह सेट पर उत्साहित महसूस कर रहीं हैं। अभिनेत्री हमेशा अपनी ज़िंदगी से जुड़ी हर जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते आई है और और इस खबर ने फैंस को एक बार फिर जिज्ञासु कर दिया है। इसके अलावा, जैकलीन इस साल नेटफ्लिक्स फिल्म “मिसेज सीरियल किलर” में नज़र आईं थी।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो