Advertisement

किंगडम ऑफ़ सऊदी अरेबिया एयरपोर्ट पर जैकलीन फर्नांडीज का जलवा, अरब हुए दीवाने

बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और वह हमेशा अपनी धुंआधार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को प्रभावित करते आईं है। वह अब किंगडम ऑफ़ सऊदी अरेबिया (कासा) 

120

बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और वह हमेशा अपनी धुंआधार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को प्रभावित करते आईं है। वह अब किंगडम ऑफ़ सऊदी अरेबिया (कासा) हवाई अड्डे पर ऐसी पहली महिला बन गई हैं, जिनका विज्ञापन यहाँ दिखाया जा रहा है।

Advertisement

जैकलीन अब सऊदी हवाई अड्डे पर प्रदर्शित हो रहे एक विज्ञापन में नज़र आ रही हैं। जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

जैकलीन ने हाल ही में फिल्म साहो में एक डांस नंबर किया था, जिसमें जैकी ने एक चार्टबस्टर गाने पर अपने मदहोश कर देने वाले डांस मूव्स के साथ एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, प्रभास के साथ उनकी केमिस्ट्री के लिए भी उन्हें काफी सराहा गया है।

[यह भी पढ़ें:जैकलीन फर्नांडीज ने फैमली के साथ कुछ इस तरह मनाया अपना 34वां जन्मदिन, देखें वीडियो]

फिल्मों के अलावा जैकलीन सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। जैकलीन सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के बीच पसंदीदा हैं। अब यूट्यूब पर भी वो जलवे बिखेर रही हैं। इसके अलावा जैकलीन जल्द ही ‘मिस सीरियल किलर’ और ‘ड्राइव’ के साथ ओटीटी स्पेस में भी कदम रखने के लिए तैयार हैं।

वही, जैकलीन की आगमी फिल्मों के बारे में बात करें तो, जैकलीन जल्द साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित ‘किक 2’ में बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी  और सलमान खान के साथ अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है। आपको ये खबर कैसी लगी हमे ज़रूर बताइये बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन जगत की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement