Advertisement

जैकलीन ने लॉकडाउन का किया सही इस्तेमाल, कर दिया कुछ ऐसा

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ (jacqueline fernandez) ने लॉकडाउन का सही इस्तेमाल किया है। अभिनेत्री ने साझा किया कि लॉकडाउन के दौरान वह कैसे काम कर रही हैं और फिट और प्रोड्यक्टिव बनी हुई हैं।

1,412

लॉकडाउन निश्चित रूप से सभी के लिए कठिन समय रहा है और हर कोई सकारात्मक रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ (jacqueline fernandez) ने लॉकडाउन का सही इस्तेमाल किया है। अभिनेत्री ने साझा किया कि लॉकडाउन के दौरान वह कैसे काम कर रही हैं और फिट और प्रोड्यक्टिव बनी हुई हैं।

Advertisement

एक इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया, “अभी मैं एक फार्म में हूं और भाग्यशाली हूँ कि लॉकडाउन की घोषणा से पहले ही मैं यहां आ गई थी। यह दो महीने अच्छे रहे हैं, यहां वातावरण बेहद अच्छा है। बहुत अच्छी ताजी हवा और जानवर हैं।”

View this post on Instagram

The time is now 💜

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में कहा, “मैं रोजाना सुबह और शाम घुड़सवारी करती हूं, यह मुझे वास्तव में बहुत पसंद है। मैं वर्कआउट कर रही हूँ और योगा में बेहद वक़्त बिता रही हूँ। मैं रीडिंग करने की भी कोशिश कर रही हूं। मैं जितना संभव हो उतने कोर्स करने की कोशिश कर रही हूं। तो फ़िलहाल मैं हिंदी का कोर्स कर रही हूं और साथ ही एडिटिंग का कोर्स भी कर रही हूं। जिससे मुझे अपने व्लॉग बनाने और पूरी प्रक्रिया को समझने में मदद मिल रही है। क्योंकि हम ऐसी स्थिति में हैं, जहां मेरे साथ मेरी टीम नहीं है इसलिए बहुत सी चीजें मुझे अपने दम पर करने की जरूरत है और मैं अपना काम पूरा कर रही हूं।”

View this post on Instagram

📸 @saajan_singh23 for @bazaarindia

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इसके अलावा जैकलीन ज़ूम पर कॉन्फ्रेंस मीटिंग भी कर रही हैं। निश्चित रूप से, यह कहा जा सकता है कि जैकलीन ने लॉकडाउन के बीच अपनी प्रतिभा और बढ़ाई है। इतना ही नहीं बल्कि जैकलीन ने अपने फैंस को भी भरपूत प्रेरणा दी है।

[यह भी पढ़ें:फार्म हाउस में जैकलीन फर्नांडीज संग साइकलिंग का लुत्‍फ लेते नजर आए सलमान खान, देखें वायरल वीडियो]

आपको जैकलीन का ये अंदाज़ कैसा लगा? ये आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढे रहिए।

Advertisement