होम » समाचार » स्टारडम से ज़्यादा कंटेंट को प्रभावी मानती हैं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़

Advertisement

स्टारडम से ज़्यादा कंटेंट को प्रभावी मानती हैं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) वेब सीरीज़ "मिसिज़ सीरियल किलर" के साथ डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं

101

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) निसंदेह बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं और अब जल्द ही वेब सीरीज़ “मिसिज़ सीरियल किलर” के साथ डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में जैकी ने कंटेंट महत्व के बारे में अपना पक्ष रखा है कि कैसे एक अच्छी कहानी एक अभिनेता और फिल्म निर्माता के रूप में विकसित होने के लिए एक व्यक्ति को आकार देती है।

Advertisement

जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म करने की अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए कहा, “सब कुछ कंटेंट पर निर्भर करता है। हम कई सालों से इसका गुणगान गा रहे हैं। लेकिन यह कुछ उदाहरणों के कारण इस समय इंडस्ट्री पर भारी पड़ रहा है। पिछले दो साल इंडस्ट्री के लिए इतने नुकसानदेय रहे है जिसे हम अब बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। इसलिए, चाहे थिएटर, डिजिटल फिल्में या वेब श्रृंखला हो, मेरे लिए कंटेंट, किरदार और टीम बेहद महत्वपूर्ण है जो ऐसा कुछ बनाने में मददगार साबित होते है। डिजिटल एक बेहतरीन स्पेस है, जो हमें बढ़ने में मदद करेगा। यह फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के लिए बहुत अच्छा समय है।”

[यह भी पढ़ें:प्रिन्स चार्ल्स के चैरिटी बॉल में शामिल हुईं सिंगर कनिका कपूर, देखें तस्वीरें]

जैकलीन फर्नांडीज जो न केवल अपनी कमर्शियल रूप से सफल फिल्मों के लिए प्रसिद्ध नामों में से एक है, बल्कि समीक्षकों से भी सरहाना प्राप्त कर रही है और अब दर्शक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अभिनेत्री को देखने के लिए उत्साहित हैं। अपने क्लासी स्टाइल स्टेटमेंट के साथ जैकलीन ब्रांड की दुनियां में भी एक चर्चित नाम है।
सबसे प्रभावशाली और बैंकेबल अभिनेत्री अब अपने सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी ओटीटी, “मिसेज सीरियल किलर” के साथ डिजिटल स्पेस की दुनिया में डेब्यू करने के लिए तैयार है। अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म किक 2 में एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित और निर्मित फ़िल्म “किक 2” क्रिसमस 2019 पर रिलीज़ होगी।

Advertisement