Advertisement

लॉकडाउन के बीच जमकर बॉडी बना रहे हैं सलमान, जैकलीन ने शेयर की तस्वीर

जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) ने सलमान खान(salman khan) की वर्कआउट करते हुए तस्वीर शेयर की

282

लॉकडाउन(lock down) का समय सलमान खान(salman khan) और जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) एक साथ गुजार रहे हैं।   सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस में दोनों रह रहे हैं। इस बात को दोनों ने कुछ दिनों तक गुप्त रखा था। बाद में दोनों ने एक दूसरे की तस्वीर शेयर कर इस बात पर मुहर लगा दी।  हाल ही में जैकलीन ने सलमान खान की वर्कआउट करते हुए तस्वीर शेयर की हैं।

Advertisement

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा कि, ‘तोहफा या बहुत ज्यादा मेहनती। मुझे लगता है ये हर दिन के लिए शुक्रगुजार हैं और भगवान ने जो इन्हें जगह दी है उसकी इज्जत करते हैं। सलमान खान के सभी फैंस के लिए, अभी बहुत कुछ आने वाला है। जुड़े रहिए और सुरक्षित रहिए। लॉकडाउन, प्यार करोना’।

 

वहीं इससे पहले सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जैकलीन की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में जैकलीन चोरी से सलमान की तस्वीर लेती नजर आ रही हैं।   इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था कि, ‘जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके तस्वीर लेते हुए पकड़ा गई हैं। उन्होंने इसके बाद एक और ली है जो ये खुद शेयर करेंगी’।

 

 

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर के निधन से भावुक हुए सलमान खान, बोले- “कहा सुना माफ़…”

 

बता दें कि, सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में लॉकडाउन का समय बिता रहे हैं। वें इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को  कोरोना महामारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वहीं उन्होंने लॉकडाउन से पीड़ित हजारों मजदूरों के लिए भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement