Advertisement

‘ब्‍लैक कार’ गाने को लेकर ट्रोल हो गए सुशांत-जैकलीन, लोगों ने कहा- “ढिंचैक पूजा है बेहतर..”

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की फिल्‍म 'ड्राइव' (Drive) का टाइटल सॉन्‍ग 'ब्‍लैक कार' (Black Car) लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है।

671

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की फिल्‍म ‘ड्राइव’ (Drive) आज यानी 1 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई है। फिल्‍म रिलीज से होने के पहले ही इसके गाने, ट्रेलर और कई पोस्टर्स जारी किए जा चुके है। जिनको दर्शकों से शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिला है। लेकिन ‘ड्राइव’ का टाइटल सॉन्‍ग ‘ब्‍लैक कार’ (Black Car) लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। इतना ही नहीं इस गाने को देखते ही लोगों ने सुशांत और जैकलीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Advertisement

गाने ‘ब्लैक कार’ (Black Car) गाने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रफ़्तार के साथ रेड कार चलाते और एक्शन करते हुई नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस पूरे गाने में कहीं ब्‍लैक कार नजर नहीं आ रही है। जिसके चलते दर्शकों को ना तो गाने का टाइटल पसंद आया है और ना ही गाने की थीम। इन सभी वजहों को देखते ही ट्रोलर्स ने इस गाने को ट्रोल कर दिया है। देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स…

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

इतना ही नहीं एक यूजर ने इस गाने की तुलना ढ़िचैक पूजा से भी कर दी है। साथ ही कमेंट करते हुए लिखा है कि आज उसकी कीमत समझ अ रही है।

(यह भी पढ़ें : सपना चौधरी के इस गाने ने सोशल मीडिया पर लगा दी है आग, देखकर आपको भी लग सकता है करंट)

वहीं सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की बता करें तो ‘ड्राइव’ (Drive) एक एक्शन थ्रिलर है। जिसमें सुशांत और जैकलीन कुछ लोगों के साथ मिलकर राष्ट्रपति भवन में चोरी करना का प्लान बनाते हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और बोमन ईरानी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इसका निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है। वहीं यह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही पहली फिल्म से जो कि नेटफ्लिक्स ओरिजनल रिलीज हुई है।

Advertisement