होम » समाचार » करियर की शुरुआत मे जैकलीन से की गई थी ऐसी मांग, ऐक्ट्रेस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Advertisement

करियर की शुरुआत मे जैकलीन से की गई थी ऐसी मांग, ऐक्ट्रेस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बुरे अनुभवो के लेकर किया बड़ा खुलासा। बताया कि लोगो ने उन्हें काफी कुछ बदले के लिए कहा गया।

155

बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए उन सितारो को काफी स्ट्रगल करना पड़ता है जो नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं। ऑडिशन के दौरान इन सितारो को कई तरह के बुरे अनुभव से गुज़रना पड़ता है। ऐसा ही कुछ बुरा अनुभव एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने शेयर किया है। यहां श्रीलंका की रहनेवाली जैकलीन ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म इंंडस्ट्री में रहने के लिए कई तरह के बदलाव करने के लिए कहे गए।

Advertisement

पिंकविला से बातचीत के दौरान जैकलीन ने बताया कि इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें अपना नाम मुस्कान रखने के लिए कहा क्योंकि जैकलीन भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए थोड़ा वेस्टर्न हो जाता है। जैकलीन ने कहा “मुझे बताया गया, ‘नाक की सर्जरी करवाओ’, ‘अपना नाम बदलो’। इतने सारे लोग! उस वक्त, मैंने सोचा कि क्या वास्तव में मुझे इसकी आवश्यकता है? मैं तब रिलैक्स थी और खुद को शांत किया”

जैकलीन ने कहा, “मुझे इससे बहुत बुरा लगा। मैं वास्तव में  ट्रेडिशनल आउटफीट में एक बार दीवाली पार्टी में गई थी। तब मेरे तीन एक्टर दोस्त ने कहा आप साड़ी क्यों पहन रहे हैं? आप इतनी मेहनत क्यों कर रही हैं? आप भारतीय नहीं हैं! ” जैकलीन ने यह भी बताया कि लोगो ने कहा कि मुझे अपने आइब्रो को और डार्क करना चाहिए।

[यह भी पढ़ें: जैकलीन संग ग़ज़ब लग रही है असीम की केमिस्ट्री, वीडियो में देखें कितना जच रहे हैं दोनो]

वहीं जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनो वह बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ अपनी आने वाली होली स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग में व्यस्त हैं। बताया जा रहा है कि यह  गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिश का पॉपुलर गाना ‘मेरे अंगने में’ का रीमिक्स वर्जन है।

 

Advertisement