Advertisement

दिवंगत अभिनेता जगदीप उर्फ़ सूरमा भोपाली का आखिरी वीडियो, देखकर इमोशनल हो जाएंगे आप 

दिवंगत अभिनेता जगदीप(Jagdeep) उर्फ़ सूरमा भोपाली(Soorma Bhopali) का आखिरी वीडियो देख छलक जाएंगे आपके आंखों में आंसू 

668

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जगदीप(Jagdeep) का बुधवार रात 81 वर्ष की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। वे बढ़ती उम्र की परेशानियों से जूझ रहे थे। जगदीप को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले’ में सूरमा भोपाली के किरदार से पहचाना जाता है। इसके उन्होंने कई फिल्मों में यादगार किरदार अदा किए थे। 

Advertisement

इसी बीच सोशल मीडिया पर जगदीप का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जगदीप के बेटे जावेद जाफरी ने उनके बर्थडे पर शेयर किया था। जावेद ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘”क्योंकि मेरे आदरणीय पिताजी सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं’। आप भी देखियें सूरमा भोपाली के किरदार से प्रसिद्ध जगदीप का भावुक कर देने वाला वीडियो ….   

 

वीडियो में जगदीप बोल रहे हैं कि, ‘आप लोगों ने मुझे विश किया, शुक्रिया। ट्विटर पर किया कि फेसबुक पर, देखा सुना मैंने। बहुत बहुत धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं, जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते’।
इस वीडियो में जगदीप ने सूरमा भोपाली(Soorma Bhopali) का डॉयलोग मारा था। वाकई में जगदीप आए हंसते -हँसते और चले भी गए हँसते -हँसते। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं ट्वीटर समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जगदीप के फैंस उनके पसंदीदा अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड  बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement