होम » समाचार » जय मम्मी दी की स्टारकास्ट ने एक साथ मनाया लोहड़ी का त्योहार,  देखें मज़ेदार वीडियो

Advertisement

जय मम्मी दी की स्टारकास्ट ने एक साथ मनाया लोहड़ी का त्योहार,  देखें मज़ेदार वीडियो

इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली मॉम-कॉम जय मम्मी दी (Jai Mummy Di) के निर्माताओं ने डायलॉग प्रोमो के साथ प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

198

नए साल के आगाज़ के साथ त्योहारों के सीज़न की शुरुआत हो गयी है और ऐसे में, जय मम्मी दी (jai mummy di) की टीम से सनी सिंह, सोनाली सैगल, सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन लोहड़ी के त्योहार का आनंद लेते हुए नज़र आये। जिसकी वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।

Advertisement

‘जय मम्मी दी’ की स्टार कास्ट को एक साथ लोहड़ी का जश्न मनाने के साथ खूब मस्ती करते हुए देखा गया। प्रशंसकों के साथ ख़ास झलक साझा करते हुए और उन्हें भी जश्न में शामिल करते हुए, स्टारकास्ट ने अपने किरदार के अंदाज़ में अपने ऑनलाइन परिवार को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी है। सनी सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। आप भी देखें।

फ़िल्म के मज़ेदार ट्रेलर पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, जय मम्मी दी के गाने भी दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:सनी सिंह की ‘मॉम-कॉम’ जय मम्मी दी का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो]

“जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

देखें पूरा वीडियो : जय मम्मी दी की स्टारकास्ट ने ऐसे मनाया लोहड़ी का त्योहार

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो