होम » वेब सीरीज » ‘जमाई 2.0’ में निया शर्मा संग रवि दुबे के किसिंग सीन पर पत्नी सरगुन ने दिया ऐसा रिएक्शन

Advertisement

‘जमाई 2.0’ में निया शर्मा संग रवि दुबे के किसिंग सीन पर पत्नी सरगुन ने दिया ऐसा रिएक्शन

वेब सीरीज़ 'जमाई 2.0 (Jamai 2.0)' में निया शर्मा (Nia Sharma) संग रवि दुबे (Ravi Dubey) का किसिंग सीन खूब चर्चा में है। वहीं इस सीन पर रवि की पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का कुछ ऐसा रिएक्शन था।

227

पॉपुलर टेलीविजन शो जमाई राजा के सीक्वल वेब सीरीज़ जमाई 2.0 (Jamai 2.0) का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था। तो वहीं आज यह शो जी 5 पर रिलीज़ हो चुका है। इस सीरीज़ में एक बार फिर रवि दुबे ( Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma )  ही लीड रोल में हैं। पर इस शो में यदि कोई चीज़ चर्चा में है तो वह है रवि और निया का किसींग सीन। इस सीन को फिल्माने में सबसे बड़ा योगदान रवि की पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का है। अगर आप सोच रहे हैं कि वह कैसे तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Advertisement

दरअसल एक रिपोर्ट की मानें तो इस सीन को रवि नहीं करना चाहते थें क्योंकि वह इसमें कम्फेर्टेबल नहीं थें। यही वजह है कि आजतक उन्हें टेलिविजन पर कभी किसिंग सीन करते हुए देखा नहीं गया है। इस शो के लिए किसिंग सीन बेहद ज़रूरी था। इस बारे में जब रवि ने सरगुन से बात की, तब सरगुन ने उन्हें समझाया। तब जाकर रवि ने निया के साथ इस सीन को शूट किया।

इसी रिपोर्ट के अनुसार रवि ने बताया कि उन्होंने 15 साल के करियर में कभी अस तरह का सीन नहीं किया। वह कहते हैं “इसे लेकर मेरा अपना रिजर्वेशन है। मैं बेहद नर्वस। असल में सरगुन कभी इन सब बातो पर ध्यान नहीं देती। उसे किसिंग सीन के बारे में बताया, तब मुझे ये सीन करने के लिए उसने समझाया। मैंने अपनी मां और सास से भी इस सीन को लेकर बात की।”

रवि ने  निया की तारीफ करते हुए कहा, ”मैं इसका पूरा क्रेडिट अपनी को-स्टार निया शर्मा को देना चाहता हूं। इस सीन को करने में निया ने ही मुझे सहज महसूस करवाया  पर्दे पर इसे देखने के बाद मैंने यह महसूस किया कि इसमे असहज महससू करने वाला कुछ भी नहीं था।”  नीचे देखें ट्रेलर


वहीं इस शो की बात की जाए तो इसमें रवि और निया के अलावा  सुधांशु पांडे, खतीजा इकबाल, वरुण जैन हैं।  इसका निर्देशन शशांत शाह कर रहे हैं। वहीं शो विनियार्ड फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘जमाई 2.0’ के ट्रेलर में दिखी रवि दूबे और निया शर्मा की जबरदस्त सिजलिंग केमिस्ट्री, देखें वीडियो]

Advertisement