Advertisement

दिवाली पर होटल के बाहर गरीब बच्चों ने जाह्नवी को घेर लिया, वीडियो मे देखें आगे क्या हुआ

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं। वहीं इसके साथ ही खूबसूरत एक्‍ट्रेस ने अपनी दरियादिली से सबका दिल जीत रही हैं।

1,190

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं। वहीं इसके साथ ही खूबसूरत एक्‍ट्रेस ने अपनी दरियादिली से सबका दिल जीत रही हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक नन्हे बच्चे को मदद करती और दिवाली की मिठाई देती दिख रही हैं। जान्‍हवी कपूर यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, जिसको देख लोग उनकी तारीफ में कई कमेंट्स कर रहे हैं। देखें वायरल वीडियो…

Advertisement

इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक रेस्टोरेंट के बार अपनी गाड़ी से उतरती हैं। इसके बाद वह गाड़ी का दरवाजा बंद करती हैं तभी उनके आगे एक बच्चा आ जाता है और उन्‍हें हैप्पी दिवाली कहता है। इसके बाद जाह्नवी गाड़ी का दरवाजा खोलती हैं और बच्चे के लिए चॉकलेट, स्वीट देती हैं। हालांकि इसके बाद फिर पीछे से आवाज आती है ‘थोड़ा हेल्प कर दो, हैप्पी दिवाली है जाह्नवी मैम’। इसके बाद जाह्न्‍वी वापस दरवाजा खोल कर बच्चे को कुछ रूपए देती हैं।

View this post on Instagram

?

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं हैं जब जाह्नवी इस तरह किसी की मदद करती हुईं नजर आईं हों। वह इसके पहले भी अपनी दरियादिली से सबका का दिल जीत चुकी हैं। देखें लोगों के रिएक्‍शन..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : फैंस के दिलों में कहर बरपा रहा जाह्नवी का यह लुक, तस्‍वीर देख लोगों किए ऐसे कमेंट्स)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इसके बाद ‘रूही-आफजा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement