Advertisement

गरीब बच्चों को देख जाह्नवी ने कर दिया कुछ ऐसा, वीडियो मे देखें कैसे फ़ोटोग्राफ़र्स को भी दी नसीहत

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को बी-टाउन में स्पॉट किया गया। यहां वह एक गरीब बच्ची की मदद करती हुई नज़र आईं। लेकिन पैपराजी को देखते ही बोल पड़ी बहुत ही अजीब लगता है। वीडियो में देखिए किस तरह से परेशान हो गईं जाह्नवी।

867

बॉलीवुड में फिल्म धड़क (Dhadak) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बी-टाउन में जाह्नवी अक्सर स्पॉट होती रहती हैं, जहां उनके फैन्स तस्वीर के लिए उन्हें घेर लेते हैं। वैसे अक्सर देखा जाता है कि जाह्नवी के पास अगर कोई गरीब बच्चा आ जाए तो, वह उसकी मदद करने से पिछे नहीं हटती हैं।

Advertisement

हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां जाह्नवी एक बार फिर एक गरीब बच्ची की मदद करते हुए दिखाई दीं। दरअसल हाल ही में वह एक रेस्टोरेंट से बाहर आ रही थीं। यहां उन्होंने आर्मी ग्रीन शर्ट और ब्ल्यू डेनिम शॉर्ट पहन रखा था। इसी दौरान एक गरीब बच्ची उनके पा आई और फुल खरीदने के लिए कहने लगी। तब जाह्नवी उससे बात करते-करते कार के पास ले गईं और एक बिस्किट का पैकेट निकालकर उसे दे दिया।  इस दौरान जाह्नवी के सामने मीडिया फोटोग्राफर्स भी थें जो लगातार उनकी तस्वीरें निकालते रहें। जाह्नवी उन्हें लगातार कैमरा बंद करने के लिए कहती हुई दिख रही हैं। उन्हें कहते हुए सुन सकते हैं “भईया बंद कर दीजिए कैमरा प्लीज, हर बात में बड़ा अजीब लगता है।”

वहीं जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना और रूही आफ्जा में नज़र आएंगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: दिवाली पर होटल के बाहर गरीब बच्चों ने जाह्नवी को घेर लिया, वीडियो मे देखें आगे क्या हुआ]

 

Advertisement