Advertisement

जाह्नवी ने पीछा कर रहे फ़ोटोग्राफर से पूछा- “कहां तक चलोगे”, देखें क्या जवाब मिला

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना चुकी हैं। वहीं अब खूबसूरत एक्‍ट्रेस ने अपने स्‍वभाव से सबका दिल जीत लिया है।

254

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना चुकी हैं। वहीं अब खूबसूरत एक्‍ट्रेस ने अपने स्‍वभाव से सबका दिल जीत लिया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी कपूर फिल्‍ममेकर शशांक खेतान के घर पर उनके बर्थडे बैश में शामिल होने पहुंची थी। हालांकि पार्टी से जब वह निकलीं तो वह फोटोग्राफर्स के बीच घिर गईं। ऐसे में जाह्नवी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगे।

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी से निकलने के बाद जाह्नवी जैसे ही अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं। तो फोटोग्राफर्स भी तस्‍वीरें लेते हुए उनके पीछे-पीछे चले जाते हैं। ऐसे में एक्‍ट्रेस पूछते हुए कहती हैं, ‘आप किधर तक चल के आओगे?’ इस पर एक फोटोग्राफर ने कहा कि ‘गाड़ी तक’ तो दूसरे ने कहा कि ‘आप बोलो, घर तक भी आ जाएंगे।’ इस पर जाह्नवी मुस्‍कुरा दीं और कहा, ‘आ जाइए।’ देखें वायरल वीडियो..

View this post on Instagram

#janhvikapoor ❣️?

A post shared by Digital Bollywood (@digitalbollywood) on

(यह भी पढ़ें : 50 के बाद भी अपनी खूबसूरती से कहर बरपा रही हैं ये 7 एवरग्रीन एक्ट्रेसेस)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इसके बाद ‘रूही-आफजा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement