होम » समाचार » जाह्नवी ने फोटोग्राफर्स संग जन्मदिन मनाया पर उनका केक नहीं खाया, कह दिया कुछ ऐसा

Advertisement

जाह्नवी ने फोटोग्राफर्स संग जन्मदिन मनाया पर उनका केक नहीं खाया, कह दिया कुछ ऐसा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपना 23वां जन्‍मदिन मनाया है। गौरतलब है कि उनके जन्‍मदिन के मौके पर उनके लिए घर में एक शानदार पार्टी रखी गई थी।

133

बॉलीवुड की चुलबुली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपना 23वां जन्‍मदिन मनाया है। गौरतलब है कि उनके जन्‍मदिन के मौके पर उनके लिए घर में एक शानदार पार्टी रखी गई थी। जिसे उनकी बहन अंशुला और भाई अर्जुन कपूर ने ऑर्गनाइज किया था। वहीं इसके साथ अब एक्‍ट्रेस ने एक बार और अपना बर्थडे केक काटकर अपनी जन्‍मदिन मनाया है। बता दें, जाह्नवी ने ये सब फोटोग्राफर्स के लिए किया है लेकिन उन्‍होंने केक खाया नहीं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। देखें क्‍या है वजह…

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सामने कई सारे केक हैं। वह उनमें से एक केट काटती हैं। इसके बाद वह सभी को केक खाने के लिए कहती हैं। इस दौरान एक महिला फोटोग्राफर उन्हें केक खिलाने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह थोड़ा सा ही खाती हैं। जाह्नवी कहती हैं कि वह अभी डाइट पर हैं। इसलिए केक नहीं खा सकती। उनकी इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपनी फिटनेस का कितना ख्‍याल रखती हैं।

(यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ने की धमाकेदार शुरूवात, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर यह किसी छुपा नहीं है कि वह फोटोग्राफर्स की फेवेरिट हैं, जिसके चलते वो अक्‍सर एक्‍ट्रेस की अदाओं को कैद करते हुए नजर आते रहते हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इसके बाद ‘रूही-आफजा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement