Advertisement

‘गुंजन सक्सेना’ बनीं जाह्नवी ने फिल्‍म के सेट शेयर की अपनी खास तस्‍वीरें, देखें इधर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी एक बढ़कर एक फिल्‍में साइन कर रही हैं। अपनी डेब्‍यू फिल्‍म 'धड़क' से सभी को अपनी अदाकारी दिवाना बना चुकी जाह्नवी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

630

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी एक बढ़कर एक फिल्‍में साइन कर रही हैं। अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘धड़क’ से सभी को अपनी अदाकारी दिवाना बना चुकी जाह्नवी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बता दें, नई नवेली एक्‍ट्रेस हाल ही में अपनी फिल्‍म ‘कारगिल गर्ल’ की शूटिंग पूरी की है। शूटिंग खत्‍म होते ही जाह्नवी कपूर ने फिल्‍म के सेट से अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। देखें इधर..

Advertisement

फिल्‍म के सेट से अपनी इन खास तस्‍वीरों को शेयर करते जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भावुक हो गईं हैं। उन्‍होंने लिखा, ‘पिछले दो दिनों से मैं सोच रही हूं कि मैं क्या कैप्शन दूं, जिससे इस अनुभव के साथ जस्टिस कर सकूं, लेकिन मैं कुछ नहीं सोच सकी। फिल्म पूरी हो गई है और मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे इस स्पेशल यात्रा का हिस्सा बनने का मौका मिला। ये सब मेरे बेस्ट फ्रेंड शरन शर्मा के जरिए पॉसिबल हो पाया है।’

(यह भी पढ़ें : नन्‍हे फैन ने किया जाह्नवी कपूर को दिवाली विश, वीडियो में देखें एक्‍ट्रेस का क्‍यूट रिएक्शन)

फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के किरदार की बात करें तो वह वायु सेना की फ्लाइट लेफ्टिनेंट के रुप में नजर आएंगी। वहीं जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें हालांकि इसके बाद एक्‍टर राजकुमार राव संग फिल्‍म ‘रूही आफजा’ और करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement