होम » समाचार » एयरपोर्ट में ‘भोली सी सूरत’ गाना गुनगुनाने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- “लता जी अभी तलवार..”

Advertisement

एयरपोर्ट में ‘भोली सी सूरत’ गाना गुनगुनाने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- “लता जी अभी तलवार..”

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया में भी एक्‍ट‍िव रहती हैं। जहां से वह अक्‍सर अपनी कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

446

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया में भी एक्‍ट‍िव रहती हैं। जहां से वह अक्‍सर अपनी कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं लोगों को भी एक्‍ट्रेस का चुलबुला अंदाज बेहद पसंद आता है और वह उनकी तारीफ भी करते हैं। हालांकि कभी-कभी जाह्नवी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं और वह एक्‍ट्रेस के लिए कई तरह के कमेंट्स करते हैं। बता दें, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक ऐसा ही वीडि‍यो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह शाहरुख खान और करिश्‍मा कपूर की फिल्‍म ‘दिल तो पागल है’ के गाने ‘भोली सी सूरत’ को गुनगुनाती हुईं नजर आ रही हैं। बता दें, जाह्नवी का यह वीडियो एयरपोर्ट का है, जहां वह कहीं जाते हुए इसे मस्‍ती भरे अंदाज में गाते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन लोगों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है और वह एक्‍ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। देखें कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 10: कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- “अपनी हद में रहो..”)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इसके बाद ‘रूही-आफजा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement